×

IND VS AUS  दूसरे टी 20 मैच में धमाकेदार जीत से खुश हुए कप्तान Rohit Sharma, दिया ये बड़ा बयान 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। रोहित शर्मा की अगुवाई  वाली भारतीय टीम ने दूसरे टी 20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से मात देकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली । बारिश से  बाधित  दूसरा टी20 मैच 8-8 ओवर का खेला गया, जहां कप्तान रोहित शर्मा ने मैच जिताऊ तूफानी पारी खेलकर महफिल लूटी। दूसरी टी 20 मैच में मिली जीत से कप्तान रोहित शर्मा खुश भी नजर आए।

IND VS AUS 2nd T20I Top Moments बुमराह की घातक गेंद पर बोल्ड होकर ताली बजाने लगे एरोन फिंच, देखें VIDEO
 


दूसरे टी20 मैच में मिली जीत के  बाद कप्तान रोहित शर्मा ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की। मैच जीतने के बाद रोहित शर्मा ने कहा ,मैं पिछले  आठ  नौ महीने से ऐसे ही खेल रहा हूं तो बहुत ज्यादा बदलाव नहीं था , लेकिन  इस तरह के मैचों में ज्यादा रणनीति नहीं बनाई जा सकती  है ।

IND VS AUS 2nd T20I हिटमैन रोहित शर्मा ने तूफानी पारी से सोशल मीडिया पर जमकर लूटी महफिल, देखें  फैंस का रिएक्शन

हालात के अनुरूप ही खेलना होता है।  मुकाबले में रोहित शर्मा ने अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाते हुए 20 गेंदों  में  43 रनों की  पारी खेली ।रोहित शर्मा ने साथ ही कहा , जब हम गेंदबाजी कर रहे थे  तो हालात का पूरा फायदा उठाया ।उसके बाद ओस पड़ने लगी ।हम चााहते हैं कि खिलाड़ी इससे सीखे  कि इन हालात में खेलना कितना कठिन होता है ।

IND VS AUS 2nd T20I Wickets Highlights नागपुर टी 20 में 8-8 ओवर का हुआ धूम -धड़ाका, टीम इंडिया को मिली जीत

जसप्रीत बुमराह को वापसी  करते देखकर अच्छा लगा है।चोट के बाद जसप्रीत बुमराह ने दूसरे टी 20 मैच से ही वापसी की है । टी 20 विश्व कप से  पहले  पूरी तरह  फिट होकर  बुमराह को मैदान पर लौटना टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशख़बरी है। कप्तान रोहित शर्मा ने   स्टार खिलाड़ी अक्षर पटेल की गेंदबाजी की भी तारीफ की है जिनके आगे कंगारू  बल्लेबाज टिक नहीं पाए।