×

IND vs AUS इस वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को मिली शर्मनाक हार, इस दिग्गज ने बताई वजह
 

 

क्रिकेट न्यज़ डेस्क।। रोहित  शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 मैच  में  4 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा । मुकाबले में भारत  की ओर से खराब  गेंदबाजी के साथ-साथ खराब ही फील्डिंग देखने को मिली ।भुवनेश्वर कुमार और हर्षल पटेल  जैसे गेंदबाजों ने  8 ओवरों में 101 खर्च किए। मुकाबले में अक्षर पटेल और हर्षल पटेल ने  कैच ड्रॉप किए ।

World Test Championship Final 2023 और 2025 को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, फाइनल मैच इन मैदान पर खेले जाएंगे
 


अक्षर पटेल ने तो कैमरून ग्रीन का कैच ड्रॉप किया था , जिन्होंने सबसे बड़ी़ 61 रन की पारी खेली ।वहीं केएल राहुल ने  स्टीव स्मिथ का कैच ड्रॉप किया था। मुकाबले में भारतीय टीम की हार की एक बड़ी वजह  खराब फील्डिंग भी रही है।टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री का भी मानना है कि खिलाड़ियों की खराब फील्डिंग की वजह से ही  भारत के  हाथों से मुकाबला फिसल गया।

IND vs AUS टीम इंडिया की हार के बीच Suryakumar Yadav को हुआ ये जबरदस्त फायदा

भारतीय  खिलाड़ियों के कैच ड्रॉप  करने से  रवि शास्त्री निराश हुए हैं । रवि शास्त्री ने कहा ,मंगलवार के मैच में मैं जिस चीज से निराश था,वह फील्डिंग का मानक था । मुझे लगता  है कि जब फील्डिंग  की बात आती है तो आपको बड़ी प्रति बड़ी प्रतियोगिताओं में बड़ी टीमों को हराना होता है, जो सबसे महत्वपूर्ण है ।

The Ashes 2023 Schedule एशेज सीरीज के शेड्यूल का हुआ ऐलान, जानिए कब-कहां खेले जाएंगे मैच

भारत को टी 20 विश्व कप 2022 सेपहले अपनी फील्डिंग में सुधार करना होगा।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच  23 सितंबर को  दूसरा टी 20 मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज केबाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी सीरीज  खेलेगी।टीम इंडिया के पास    सुधार करने के लिए कम ही मैच बचे हैं।