×

IND vs AUS इस भारतीय खिलाड़ी से खौफ खा रही है ऑस्ट्रेलिया, कंगारू कप्तान ने किया खुलासा 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 20 सितंबर से तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। सीरीज के शुरु होने से पहले खुलासा हुआ है कि कंगारू टीम एक भारतीय खिलाडी़ से खौफ रही है।ऑस्ट्रेलिया जिस धाकड़ खिलाड़ी से खौफ खा रही है, वह कोई और नहीं बल्कि पूर्व कप्तान विराट कोहली हैं ।

IND vs AUS 1st T20 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 में टीम इंडिया की जीत तय, मैच से पहले बडी वजह आई सामने
 


कंगारू कप्तान एरोन फिंच की माने तो ऑस्ट्रेलिया की टीम  भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को हल्के में लेने की गलती नहीं करना चाहेगी। कंगारू कप्तान एरोन फिंच ने कहा , मैच के किसी भी स्तर पर  स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता, लेकिन जो यह कह रहा है  कि उन्हें अब नजर अंदाज किया जा सकता है तो वह एक बहादुर व्यक्ति होगा ।

RSWS 2022 IND-L vs NZ-L Live Streaming इंडिया लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स की होगी भिड़ंत, जानिए कब-कहां देखें मैच LIVE

फिंच ने आगे  कहा कि विराट कोहली ने अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर में जो हासिल किया है उसे कम नहीं आंक सकते । गौरतलब  हो कि विराट कोहली  ने हाल ही जबरदस्त फॉर्म हासिल की है।

 IND vs AUS 1st T20 ऋषभ पंत या कार्तिक किसे मिलेगा प्लेइंग XI में मौका, Sunil Gavaskar ने दिया ये जवाब

विराट कोहली ने एशिया कप 2022  में भारत  के आखिरी  सुपर  4 राउंड के मैच में अफगानिस्तान क खिलाफ अपने  अंतर्राष्ट्रीय करियर  71 वां शतक और   टी 20 अंतर्राष्ट्रीय करियर का  पहला शतक लगाया। विराट कोहली ने नाबाद 122  रन की खेली थी ।विराट कोहली के बल्ले से 2019 के बाद पहला अंतर्राष्ट्रीय शतक था।वैसे भी विराट कोहली का ऑस्टेलिया के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार है। ऐसे में पूर्व कप्तान का जलवा एक  बार फिर कंदगारू टीम के खिलाफ देखने को मिल सकता है। विराट की  प्रदर्शन पर सबकी नजरें भी रहने वाली हैं।