×

IND vs AUS 3rd T20 भारत- ऑस्ट्रेलिया की निगाहें सीरीज जीतने पर, कब-कहां देखें मैच लाइव

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और आखिरी मैच रविवार 25 सितंबर को खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। मुकाबला भारतीय समय के हिसाब से शाम 7 बजे से शुरू होगा, वहीं मैच में टॉस करीब आधे घंटे पहले 6:30 बजे हो जाएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स  की विभिन्न चैनलों पर देखा जा सकता है, वहीं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी प्लस हॉटस्टार ऐप पर की जा सकती है।


 भारत और ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज से जुड़े ताजा अपडेट आप हमारी वेबसाइट पर  प्राप्त कर सकते हैं। टी20 सीरीज की बात की जाए तो दोनों ही टीमों के लिए आखिरी मुकाबले में करो या मरो की जंग रहने वाली है।टी20 सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली में खेला गया था जहां ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी। 

टी 20 सीरीज के दूसरे मुकाबले एक तहत दोनों टीमें नागपुर में आमने-सामने हुई।यह मुकाबला बारिश से बाधित रहा था और 8-8 का खेला गया था। मुकाबले में भारत ने कप्तान रोहित शर्मा की तूफानी पारी के दम पर छह विकेट से जीत दर्ज की थी। 

इस पारी के दम पर ही भारत ने सीरीज में बराबरी की। हालांकि तीसरे और आखिरी टी20 मैच के तहत दोनों टीमों के बीच कड़ी भिड़ंत देखने को मिलेगी किसी भी टीम के लिए जीत आसान नहीं रहने वाले। आज यहां कौन किस पर भारी पड़ता है यह देखना बड़ा ही दिलचस्प रहने वाला है । भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमों में दमदार खिलाड़ियों की भरमार है।