×

IND vs AUS 2nd T20I इस कंगारू गेंदबाज के सामने कुछ खास नहीं कर पाते हैं Virat Kohli, आंकड़े हैं सबूत

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन दूसरा टी20 मैच खेला गया।मुकाबले में टीम इंडिया को जीत मिली, लेकिन पूर्व कप्तान विराट कोहली बड़ी पारी नहीं खेल सके।विराट कोहली कंगारू गेंदबाज एडम जंपा के जाल में फंसकर आउट होते हुए नजर आए। विराट कोहली अक्सर एडम जंपा के जाल में फंसते हैं और इस बात की गवाही आंकड़े भी देते  हैं ।

IND VS AUS  दूसरे टी 20 मैच में धमाकेदार जीत से खुश हुए कप्तान Rohit Sharma, दिया ये बड़ा बयान 

एडम जंपा ने अभी तक आठ बार विराट कोहली को सीमित ओवरों के प्रारूप में शिकार बनाया । एडम जंपा अब विराट कोहली को सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज बन गए हैं।जंपा से पहले यह रिकॉर्ड कंगारू तेज गेंदबाज पैट कमिंस के नाम था, जिन्होंने 28 पारियों में सात बार विराट को पवेलियन भेजा।

IND VS AUS 2nd T20I Top Moments बुमराह की घातक गेंद पर बोल्ड होकर ताली बजाने लगे एरोन फिंच, देखें VIDEO
 

नागपुर टी 20 मैच में  एडम जंपा ने  बोल्ड करके पवेलियन भेजा । पारी के 5 वें ओवर की दूसरी  गेंद पर विराट कोहली शॉट मारना चाह रहे थे। गेंद में गति थी ।इस ओवर की पहली गेंद पर चौका लगाने के चलते  विराट कोहली का आत्मविश्वस भी बढ़ा हुआ था।

IND VS AUS 2nd T20I हिटमैन रोहित शर्मा ने तूफानी पारी से सोशल मीडिया पर जमकर लूटी महफिल, देखें  फैंस का रिएक्शन

विराट कोहली ने बल्ला घुमाया लेकिन बिना कोई टर्न लेते हुए गेंद सीधे लेग स्टंप ले उड़ी । विराट कोहली को आखिरकार पवेलियन लौटना पड़ा। नागपुर टी 20 मैच बारिश के चलते 8-8 ओवर का किया गया था ।टीम इंडिया ने मैच छह विकेट से  जीता, जिससे तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर आ गई है । मुकाबले में  आस्ट्रेलिया  ने आठ  ओवरर में 5 विकेट पर90 रन बनाए, इसके जवाब में भारत ने 7.2 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया।