×

IND VS AUS 2nd T20I Top Moments बुमराह की घातक गेंद पर बोल्ड होकर ताली बजाने लगे एरोन फिंच, देखें VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत ने नागपुर में बारिश से बाधित दूसरे टी 20 मैच में छह विकेट से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। कंगारू टीम ने संसोधित आठ ओवर में 5 विकेट पर 90 रन बनाए, इसके जवाब में भारत ने 7.2 ओवर में  लक्ष्य हासिल किया। इस मुकाबले से ही टीम इंडिया के अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई।  उन्होंने कंगारू टीम के खिलाफ घातक प्रदर्शन करने का काम किया।

IND VS AUS 2nd T20I हिटमैन रोहित शर्मा ने तूफानी पारी से सोशल मीडिया पर जमकर लूटी महफिल, देखें  फैंस का रिएक्शन
 


कप्तान रोहित  शर्मा ने दूसरे टी 20 मैच के तहत  उमेश यादव की जगह जसप्रीत बुमराह को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया। बुमराह चोट के बाद वापसी करते हुए पहला मैच खेले । कप्तान रोहित शर्मा ने  बुमराह को नई गेंद नहीं थमाई बल्कि पांचवें ओवर में बुलाया । बुमराह ने अपने ओवर की पहली गेंद वाइड फेंकी। दूसरी पर फिंच ने चौका जड़ा ।

IND VS AUS 2nd T20I Fours Highlights नागपुर टी 20 मैच में इन बल्लेबाजों ने जड़े जबरदस्त चौके, देखें यहां VIDEO

जसप्रीत  बुमराह ने फिर पारी की अंतिम गेंद पर शानदार यॉर्कर फेंकी। यहां एरोन फिंच कुछ समझ पाते, इतने में  गेंद गिल्लियां बिखरेती हुई निकल गई। एरोन फिंच ने  भी इसे देखकर जसप्रीत बुमराह की तारीफ करने से नहीं चूके । कंगारू कप्तान ने बल्ले के जरिए ताली बजाने का इशारा किया। 

IND VS AUS 2nd T20I Wickets Highlights नागपुर टी 20 में 8-8 ओवर का हुआ धूम -धड़ाका, टीम इंडिया को मिली जीत

एरोन फिंच ने मुकाबले में 15 गेंदों पर चार चौके और इतने  ही छक्के की मदद से  31 रन की पारी खेलकर आउट हुए। चोट के बाद वापसी करने वाले जसप्रीत बुमराह ने अपनी गति से प्रभावित किया  लेकिन वह महंगे साबित हुए। बुमराह  दो ओवर में  23 रन न उन्होंने लुटाए। पारीके  7 वं ओवर में   बुमराह गेंद पर स्टीव स्मिथ और वेड ने   एक--एक चौके लगाए।