×

IND vs AUS 1st T20I Sixes Highlights हार्दिक पांड्या के तूफान पर भारी पड़े कैमरून ग्रीन, मैच में लगी छक्कों की झड़ी,  देखें VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 सीरीज के पहले मैच के तहत भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाईस्कोरिंग भिड़ंत देखने को मिली ।मोहाली में खेले गए पहले टी 20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को  4 विकेट से मात देने का काम किया। मुकाबले में दोनों टीमों की ओर से छक्कों की बरसात देखने को  मिली ।  भारत के लिए तूफानी पारी  हार्दिक पांड्या ने की खेली, लेकिन कंगारू  टीम के बल्लेबाज कैमरून  ग्रीन ने भी  बल्ले से जमकर कहर ढाया।

IND vs AUS 1st T20I Highlights ऑस्ट्रेलिया ने पहले टी 20 में टीम इंडिया को चटाई धूल, भारतीय गेंदबाज फिर बुरी तरह हुए फेल
 


मुकाबले में हार्दिक पांड्या  ने 30 गेंदों में  नाबाद 71 रन ठोके । हार्दिक पांड्या ने अपनी इस पारी में 7 चौके और 5 छक्के लगाए। पांड्या के अलावा सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंदों में दो चौके और 4 छक्के की मदद से 46 रन बनाए। केएल राहुल 35 गेंदों में 55 रन बनाए, उन्होने 4 चौके और तीन छक्के लगाए।

पाक कप्तान  Babar Azam ने पूर्व खिलाड़ी को दिया करारा जवाब , जानिए क्या कहा 

अपने इन बल्लेबाजों की पारियों के दम पर ही भारत ने  20 ओवर में 6 विकेट पर 208रन बनाए।  इसके जवाब में    ऑस्ट्रेलिया ने कैमरून ग्रीन की तूफानी पारी के दम पर 19.2 ओवर में  6 विकेट पर 211 रन बनाकर जीत दर्ज। कैमरून ग्रीन ने 30 गेंदों में 61 रन ठोके ।

LIVE IND vs AUS 1st T20I  कंगारू गेंदबाजों ने ढाया कहर, रोहित-विराट सस्ते में हुए आउट

उन्होंने अपनी इस पारी में  8चौके जड़ने के साथ ही 4 गगनचुंबी छक्के लगाए। कंगारू टीम की ओर से मैथ्यू वेड ने भी अपना जलवा दिखाया।उन्होंने 21 गेंदों में  6 चौके और दो छक्के की मदद से  45 रन जड़े।स्टीव  स्मिथ ने   24 गेंदों में 3 चौके और एक छक्के की मदद सेस  35 और  कप्तान एरोन फिंच ने  13 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 22 रन की पारी का योगदान दिया।