×

 IND vs AUS 1st T20 ऋषभ पंत या कार्तिक किसे मिलेगा प्लेइंग XI में मौका, Sunil Gavaskar ने दिया ये जवाब
 

 

क्रिकेट न्यूड़ डेस्क। टी 20 सीरीज का पहला मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 20 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा। कप्तान रोहित शर्मा के सामने प्लेइंग इलेवन चुनने की चुनौती रहने वाली है।दरअसल विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक में से किसे मौका दिया जाएगा, यह सवाल बना हुआ है। 

IND vs AUS  मोहाली में खेला जाएगा पहला टी 20 मैच, जानिए कैसा हो सकता है भारत का प्लेइंग XI
 


पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भी इसका जवाब दिया है कि पंत और कार्तिक में से किसे मौका मिलेगा। दिग्गज सुनील गावस्कर का मानना है कि प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक दोनों खिलाड़ियों को शामिल किया जा सकता है ।गावस्कर ने कहा , मैं ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक दोनों के साथ खेलना पसंद करूंगा । मैं ऋषभ पंत को नंबर  5  पर हार्दिक पांड्या को नंबर6 पर और दिनेश कार्तिक को नंबर 7 पर रखूंगा।

AUS के खिलाफ T20I क्रिकेट में अब तक ये कारनामा नहीं कर पाए Rohit Sharma, जानकर चौंक जाएंगे आप

दिग्गज सुनील गावस्कर ने साथ ही कहा , हार्दिक पांड्या के अलावा 4अन्य गेंदबाजों को भी रखा जा सकता है ।अगर आप रिस्क नहीं लेंगे तो आप कैसे जीतेंगे ? आपको सभी विभागों ने जोखिम लेने की जरूरत है तभी आपको रिवॉर्ड मिल सकता है। टी 20 विश्व कप 2022 में  बहुत कम समय रह गया है और इस बड़े टूर्नामेंट की तैयारी भारत को पुख्ता करनी होंगी।

IND vs AUS मोहाली के मैदान पर Virat Kohli बल्ले से मचाते हैं तबाही, रिकॉर्ड्स देखकर चौंक जाएंगे

भारतीय टीम सभी खिलाड़ियों को  परखना चाहेगी और उसी के हिसाब से  विश्व कप की योजना बनेगी। हालाांकि टी 20विश्व कप के लिए भारत ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टी 20 विश्व कप टीम में शामिल ज्यादातर खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  खेलेंगे। टीम इंडिया टी 20 क्रिकेट के तहत वैसे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जानी जाती है।