×

IND vs AFG Asia Cup 2022 साख बचाने उतरेगी टीम इंडिया , जानिए पिच और मौसम का हाल 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क.।  एशिया कप 2022  सुपर 4 राउंड के अपने आखिरी मैच के तहत अफगानिस्तान और पाकिस्तान  के बीच भिड़ंत होने वाली है। दोनों टीमें फाइनल की रेस से बाहर हो चुकी हैं ।ऐसे में वह अपनी साख बचाने के लिए मैदान पर उतरेंगी। भारत और अफगानिस्तान के बीच रोमांचक भिड़ंत  देखने को मिल सकती है।  मैच से पहले हम यहां पिच और मौसम की बात करने वाले हैं।

PAK vs AFG Asia Cup 2022 नाराज Afghan Fans ने पाकिस्तानियों को जमकर पीटा,  स्टेडियम में भी की तोड़फोड़, देखें VIDEO
 

दोनों टीमों के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ंत देखने को मिलेगी। दुबई में अब तक  74 टी 20  मैचों का आयोजन हुआ  है,जिसमें से  34  बार पहली  तो  39  बार दूसरी बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है । पहली पारी का औसत स्कोर 142 रन  है जबकि दूसरी  पारी का औसत स्कोर  124 रहा है।

IND vs AFG Asia cup 2022 लगातार दो हार के बाद जानिए कैसा होगा Team India का प्लेइंग XI
 

पिच तेज गेंदबाजों के लिए काफी अनुकूल  होने वाली है  । स्पिनर्स का भी यहां बोलबाला देखने को मिल सकता है ।शुरुआत  में बल्लेबाजों ने अगर टिक कर कुछ ओवर निकाल लिए तो वह मध्यम ओवर में उसकी भरपाई कर सकते हैं ।  

Asia Cup 2022 PAK vs AFG Top Moments लाइव मैच में खिलाड़ियों के बीच हुई हाथापाई, नसीम शाह के जश्न ने लूटी महफिल, देखें मैच के टॉप मोमेंट्स
 

दुबई में खेले गए 4 मैचों में से  तीन में  पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को जीत हासिल हुई।    भारत और  अफगानिस्तान के बीच हुए मौसम की बात करें तो    मुकाबले के दौरान बारिश का कोई निशान नहीं है।  अधिक गर्मी हने की वजह से खिलाड़ियों को परेशानी का सामना करना  होगा।न्यूनतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस और उच्चतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। जबकि ह्यूमिडिटी 43 प्रतिशत होगी। वहीं हवाएं 24 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से हवा चलेगी।