×

IND Vs Eng Rishabh Pant ने इस अंग्रेज गेंदबाज की जमकर की धुनाई, 5 गेंदों में 5 चौके लगाए, देखें Video
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  भारत ने आखिरी वनडे मैच में इंग्लैंड को  5 विकेट से मात देकर सीरीज  पर 2-1 से कब्जा कर लिया है। मुकाबले में भारत के  विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का तूफानी जलवा देखने को मिला, उन्होंने नाबाद 125 रन की पारी खेली।ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के गेंदबाज डेविड विली  की जमकर धुनाई की और उनके खिलाफ बड़ा कारनामा किया।

तूफानी शतकीय पारी खेलने से पहले Rishabh Pant ने 45 मिनट तक इस दिग्गज से की थी बात, खुल गया बड़ा राज
 

इंग्लैंड के लिए     पारी का 42 वां ओवर डेविड विली ने किया । इस ओवर में ऋषभ पंत क्रीज पर थे और आक्रामक बैटिंग कर  रहे थे।इस ओवर में पंत ने विली  पर लगातार 5 गेंदों में पांच चौके लगाए।उन्होंने मैदान पर हर तरफ स्ट्रोक लगाए। ऋषभ पंत की पारी को देखकर दर्शक भी खुशी से झूमते हुए दिखाई दिए।डेविड  विली के इस ओवर में ऋषभ पंत ने  21 रन बनाए।आपको बता दें कि  वनडे क्रिकेट के तहत ऋषभ पंत के बल्ले से पहला  शतक निकला है ।

IND vs WI वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने किया टीम का ऐलान, धाकड़ खिलाड़ी की हुई वापसी 
 

उन्होने 113 गेंद खेलकर 125 रन बनाए, जिसमें 16 चौके और  दो लंबे छक्के भी लगाए।ऋषभ पंत ने   43 वें ओवर में जो रूट की गेद पर रिवर्स स्वीप से चौका जड़कर भारत को जीत दिलाई। ऋषभ पंत विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं , उन्होंने तूफानी प्रदर्शन करके दिखाया दिया है कि वह भारत के लिए एक मैच विनर खिलाड़ी हैं।

सुपरमैन बन Ravindra Jadeja  ने ENG के खिलाफ लपका हैरतअंगेज कैच, Video देख रह जाएंगे हक्के -बक्के
 

 इंग्लैंड दौरे पर ऋषभ पंत की काफी अच्छी फॉर्म रही है      और इससे भारतीय टीम को भी फायदा हुआ ।टीम इंडिया  आगे  भी उनसे दमदार  प्रदर्शन की उम्मीद  करने वाली है।  रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने  इंग्लैंड की  धरती पर  8 साल बाद वनडे सीरीज जीतकर इतिहास रचा है।