×

 IND VS SA  बुमराह जैसा खतरनाक गेंदबाज को Team India में मिला मौका, दक्षिण अफ्रीका के उड़ाएगा होश
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ  टी 20 सीरीज के लिए चुनी गई  भारतीय टीम  में जसप्रीत बुमराह जैसे एक खतरनाक गेंदबाज को भी मौका दिया गया है।दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम का चयन किया गया है जिसमें कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है। बता दें कि चयनकर्ताओं ने डेथ ओवर्स के विशेषज्ञय    तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को पहली बार टीम इंडिया में चुना है ।

अर्शदीप सिंह ने भले ही  13 आईपीएल मैचों   केवल 10 विकेट झटके लेकिन  उन्होंने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया।बता दें कि अर्शदीप सिंह आईपीएल 2022 सीजन के  दौरान डेथ ओवरों में पंजाब किंग्स के लिए एक शानदार गेंदबाज   रहे हैं ।अर्शदीप सिंह  की  7.31 की इकोनॉमी रेट    के साथ इस चरण के सभी गेंदबाजों में सर्वश्रेष्ठ हैं ।

डेथ ओवरों   में वह यॉर्करों के साथ शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं।यही नहीं अर्शदीप सिंह     दबाव की परिस्थितियों में भी लगातार  अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं ।अर्शदीप सिंह दबाव में भी शांतचित बने रहते हैं और डेथ ओवरों में  भी अच्छा  प्रदर्शन कर  रहे हैं ।

इससे पता चलता है कि अर्शदीप सिंह बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे हैं  और वह टीम इंडिया में भी शामिल हो गए हैं।  बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के  खिलाफ टी 20 सीरीज से  जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है लेकिन  उनकी  गैरमौजूदगी में  अर्शदीप सिंह टीम के लिए अहम साबित होने वाले हैं।यही नहीं युवा तेज  गेंदबाज अर्शदीप सिंह के प्रदर्शन पर सबकी नजरें भी रहने वाली हैं।देखने वाली बात रहती है कि वह टीम इंडिया की जर्सी में क्या कुछ कमाल  करते हैं।