×

IND VS PAK  शोएब अख्तर ने भारतीय टीम मैनेजमेंट पर खड़े किए सवाल, दिया बड़ा बयान  

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। एशिया कप  2022 में रविवार को भारत  और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला गया। दुबई में सुपर   4 के  इस मैच के तहत  पाकिस्तान ने भारत को  5 विकेट से मात  देने का काम किया। टीम  इंडिया की करारी शिकस्त के बाद  पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टीम मैनजेमेंट पर सवाल खड़े किए हैं । शोएब अख्तर का कहना है कि पहले आपको प्लेइंग इलेवन  तय करनी होगी।

Asia Cup 2022  पाकिस्तान के खिलाफ भारत को मिली हार के बाद जानिए प्वाइंट्स टेबल का हाल


 

बता दें कि कप्तान रोहित  शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बदलाव के साथ उतरे थे। भारत और पाकिस्तान के मैच के बाद शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात की, जहां उन्होंने कहा , एक तो हिंदुस्तान  ये फैसला कर ले कि फाइनल इलेवन क्या पिक करनी है  आपको । फ्यूचर क्या है आपका, ऋषभ पंत हैं , दिनेश कार्तिक हैं, दीपक हुड्डा  हैं या रवि बिश्नोई हैं।

IND vs PAK Virat Kohli ने ध्वस्त किया भारत के इस दिग्गज का रिकॉर्ड, बने ऐसा करने वाले दूसरे खिलाड़ी

आपकी फाइनल इलेवन क्या है।आप सबसे पहले फाइनल प्लेइंग इलेवन खोजिए। मुझे इंडिया की कन्फ्यूज्ड सलेक्शन नजर आती है। समझ नहीं आता कि क्यों इतनी कन्फ्यूज्ड सलेक्शन है। साथ ही उन्होंने दूसरी  ओर पाकिस्तान में  अगर बाबर आजम प्रदर्शन न करें तो मोहम्मद रिजवान हैं ।

IND VS PAK Asia Cup 2022 भारत के खिलाफ महामुकाबले में जीत मिलने के साथ ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने किया ये काम, वायरल हुआ VIDEO

आगे उन्होंने यह भी कहा कि मुझे टीम इंडिया का समझ नहीं आता है, क्योंकि जो खिलाडी़ आ रहा है, वह मार रहा है।पाकिस्तान के खिलाफ बीते दिन ही भारत  ने टॉस  हारकर पहले बल्लेबाजी।टीम के  ओपनर केएल और रोहित शर्मा ने शुरुआत से आक्रामक  बैटिंग की ।.मध्यक्रम के  बल्लेबाज  भी तेज ही खेलते नजर आए और इस वजह से टीम ने  विकेट भी गंवाए। भारतीय टीम ने निर्धारित 20  ओवर में 7 विकेट पर 181 रन बना सकी। दूसरी ओर पाकिस्तान ने  5 विकेट खोकर ही यह लक्ष्य हासिल किया।