×

IND VS PAK Asia Cup 2022 भारत के खिलाफ महामुकाबले में जीत मिलने के साथ ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने किया ये काम, वायरल हुआ VIDEO 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। एशिया कप  2022 में सुपर 12 राउंड के तहत भारत को पाकिस्तान के खिलाफ  शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा । टीम इंडिया मुकाबले में वैसे जीतती दिख रही थी लेकिन डेथ ओवर्स में भारतीय गेंदबाज कमाल नहीं कर सके और इसलिए उन्हें हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान  के लिए भारत के खिलाफ जीत दर्ज करना  सबसे यादगार रहा ।

IND VS PAK Asia Cup 2022 संकट में फंसी पाकिस्तान, भारत के खिलाफ मैच जिताने वाला खिलाड़ी पहुंचा हॉस्पिटल
 


जैसे ही पाकिस्तान को टीम इंडिया के खिलाफ जीत  मिली तो भारतीय खिलाड़ी जश्न में डूब गए। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम इंडिया के  खिलाफ जीत के बाद  खिलाड़ियों को जश्न मनाते हुए देखा जा रहा है।भारत  ने पाकिस्तान के सामने मुकाबले में 182 रनों का लक्ष्य रखा था ।

IND vs PAK Asia Cup 2022 पाकिस्तान की ओर से चले प्रोपेगेंडा का शिकार हुए अर्शदीप सिंह, ऐसे खुली पूरे मामले की पोल

आखिरी ओवर में पाकिस्तान टीम को जीतने के लिए 7 रनों की जरूरत थी। पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम बेचैन दिखे।नसीम शाह और शादाब खान सभी लोग उत्साहित दिख रहे हैं ।मोहम्मद रिजवान बाहर से खड़े होकर टीम को स्कोर बता रहे हैं। 

IND VS PAK Virat Kohli की दमदार पारी देखकर गदगद हुए भारतीय फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

आसिफ अली ने अर्शदीप सिंह की दूसरी  गेंद पर चौका मारकर सभी की धड़कानें बढ़ी दी थी लेकिन इसके बाद वे आउट हो गए।इसके बाद जब विजयी रन इफ्तिखार अहमद के बल्ले से निकले तो  खुशी में कई खिलाड़ियों ने हाथ फर्श पर पटक दिए। सभी लोग एक  दूसरे को बधाई देने भाग खड़े हुए।महामुकाबले के लिए भारत के बल्लेबाजों ने शानदार  प्रदर्शन करके दिखाया , लेकिन टीम के गेंदबाज  डेथ ओवर्स में अच्छी गेंदबाजी नहीं कर सके। भारत ने  ग्रुप स्टेज के  दोनों मैच  जीतते  थे लेकिन सुपर 4 राउंड के पहले ही मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा।