×

 IND VS NZ टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के साथ फिर हुई नाइंसाफी,  प्लेइंग XI से अचानक काट दिया गया पत्ता
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरी है । ऑकलैंड में खेले जा रहे इस मैच के तहत एक जादुई स्पिनर को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया है ।स्टार खिलाड़ी के साथ शिखर धवन की कप्तानी में भी नाइंसाफी होती दिख रही है। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच के तहत शिखर धवन ने कुलदीप यादव को मौका नहीं दिया है।कुलदीप यादव भारत के लिए आखिरी वनडे मैच में मैन ऑफ द मैच रहे थे।

IND VS BAN भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान, जानिए किन खिलाड़ियों को मिली जगह
 

उन्होंने पिछले महीने 11 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नई दिल्ली में खेले गए वनडे मैच में टीम इंडिया को अपने दम पर जिताया था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उस मैच में कुलदीप यादव ने 4.1 ओवर में 8 रन देकर  4 विकेट लिए थे। कुलदीप यादव को तब मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

IND vs NZ 1st ODI पहले ही वनडे मैच में टीम इंडिया के लिए दो घातक गेंदबाजों ने किया डेब्यू, देखें VIDEO
 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उस वनडे मैच के बाद भारतीय टीम अब जाकर 25 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैच खेल रही है । कप्तान शिखर धवन ने पिछले मैच में दमदार प्रदर्शन करने वाले चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को बाहर करके हर किसी को चौंकाया है।

IND vs NZ 1st ODI Live  न्यूजीलैंड ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

शिखर धवन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में  कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर करके उनकीजगह युजवेंद्र चहल को मौका दिया है। कुलदीप यादव बहुत ही अहम खिलाड़ी हैं और अगर उन्हें वनडे विश्व कप के लिए तैयार करना है तो अभी से मौके देने होंगे। कुलदीप यादव को लेकर अक्सर यह बात होती  है कि इस स्टार खिलाड़ी को पर्याप्त मौके नहीं दिए जाते हैं। कहीं ना कहीं टीम में शामिल करने के बावजूद कुलदीप यादव के साथ अन्याय किया जाता है।