×

IND VS NZ कीवियों की खैर नहीं, ये अकेला भारतीय बल्लेबाज टी 20 सीरीज में मचाएगा तबाही 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। न्यूजीलैंड दौरे से कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, लेकिन सूर्यकुमार यादव  टी20 विश्वकप के बाद न्यूजीलैंड दौरा का भी हिस्सा होंगे।न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम सबसे पहले टी 20सीरीज खेलने वाली है । कीवी धरती पर  सूर्यकुमार यादव बल्ले से तबाही मचा सकते हैं । सूर्यकुमार यादव इन दिनों घातक फॉर्म में चल रहे हैं ।हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टी 20  विश्व कप के दौरान उन्होंने अपना जलवा दिखाया।

IND VS NZ न्यूजीलैंड के खिलाफ Hardik Pandya का असली इम्तिहान, करके दिखाना होगा ये काम
 

सूर्यकुमार यादव टूर्नामेंट में बल्ले से तबाही मचाते हुए नजर  आएंगे। टी20 विश्व कप टूर्नामेंट में सूर्यकुमार यादव तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। टी 20 विश्व कप 2022 में सूर्यकुमार यादव ने बल्ले से कहर ढाया। टूर्नामेंट में  उन्होंने 6 मैचों में 59.75 की औसत से 239 रन बनाने का काम किया।

T20 WC 2022 हार का साइड इफेक्ट, टीम इंडिया पर मंडराया बड़ा संकट
 

सूर्यकुमार यादव का टी 20 क्रिकेट के तहत जमकर जलवा देखने को मिल रहा है । वह आईसीसी टी 20 रैंकिंग में नंबर 1 बल्लेबाज हैं ।सूर्यकुमार यादव ऐसे बल्लेबाज हैं,  जिनसे विरोधी टीमें भी खौफ खा रही हैं । सूर्यकुमार यादव ने पिछले साल 14 मार्च को  इंग्लैंड के खिलाफ टी20 में डेब्यू किया था।

Team India के पास मौजूद है वसीम अकरम जैसा खतरनाक गेंदबाज, इस दिग्गज के बयान से मची सनसनी 
 

अब तक उन्होंने भारत के लिए  40टी 20 मैचों की 38 पारियों में खेलते हुए 1284 रन बनाए हैं ।इस दौरान सूर्या का औसत 41.42  और  स्ट्राइक रेट 179.08 का रहा है । यही नहीं टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट  के तहत सूर्यकुमार यादव ने एक शतक जड़ने का कारनामा भी किया हुआ है। टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तहत सूर्यकुमार यादव ने अब तक अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है।आगे  भी उनका यह कारनामा जारी रह सकता है।