×

IND VS NZ :पहले ही मैच में शिकस्त से आगबबूला हुए कप्तान पांड्या, इसे ठहराया हार के लिए जिम्मेदार

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले ही टी 20 मैच के तहत हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली भारतीय टीम को 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा।मुकाबले में न्यूजीलैंड ने पहले खेलते हुए डेरिल मिशेल और डेवोन कॉनवे के अर्धशतकों के दम पर भारत के सामने जीत के लिए 177 रनों का लक्ष्य रखा, लेकिन टीम इंडिया 155 रन बना सकी ।

IND vs NZ : पहले टी20 में टीम इंडिया को मिली शर्मनाक शिकस्त, ये रहे हार के 5 बड़े गुनाहगार
 

टीम इंडिया को मिली करारी शिकस्त से कप्तान हार्दिक पांड्या निराश हुए हैं । मैच के बाद उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि भारतीय टीम को आखिर क्यों हार का सामना करना पड़ा ।मैच गंवाने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा ,  किसी ने सोचा भी नहीं था कि विकेट ऐसा खेलेगी और दोनों टीमें हैरान रह गईं, लेकिन उन्होंने इसे बेहतर क्रिकेट खेली  और इसलिए नतीजाा ऐसा ही निकला ।असल में नई गेंद पुरानी से ज्यादा टर्न ले रही थी और जिस तरह से स्पिन हुई, जिस तरह बाउंस हुई उसने हमें हैरत में डाल दिया।

IND vs NZ : टीम इंडिया का सबसे बड़ा मुजरिम बना ये खिलाड़ी, अगले मैच से पत्ता कटना तय

हार्दिक पांड्या ने यह भी माना  कि रांची की विकेट 177 रनों की नहीं थी।हार्दिक पांड्या ने साथ ही कहा कि, यह एक युवा टीम है और हम इससे ही सीखेंगे। जिस तरह से वाशिंगटन ने गेंदबाजी की, बल्लेबाजी की और क्षेत्ररक्षण किया, वह आज न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार था।

Team India में लंबे वक्त बाद वापसी पर Prithvi Shaw ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

हमें किसी ऐसे खिलाड़ी की जरूरत थी जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी कर सके, हमें काफी आत्मविश्वास दे और यह हमें आगे बढ़ने में मदद करे।पहले टी 20 मैच के तहत वाशिंगटन सुंदर ने यादगार प्रदर्शन किया।उन्होंने 22 रन देकर दो विकेट लिए। वहीं   50 रनों की पारी भी खेली, हालांकि टीम इंडिया को जीत नहीं मिली ।