×

IND VS NZ: अर्शदीप सिंह पर गिरेगी गाज, दूसरे टी 20 में इस खिलाड़ी को मौका मिलना तय 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी 20 मैच में 21 रन से हार का सामना करना पड़ा । टीम इंडिया की इस हार के सबसे बड़े विलेन तेज गेंदबाज  अर्शदीप सिंह रहे हैं, जिन्होंने बेहद महंगी गेंदबाजी की है। खराब प्रदर्शन की वजह से ही अर्शदीप सिंह पर गाज गिर सकती है । दूसरा टी 20 मैच 29 जनवरी को खेला जाएगा, जहां कप्तान हार्दिक पांड्या अर्शदीप सिंह को बाहर करके एक घातक और स्टार गेंदबाज को मौका दे सकते हैं।

Aakash Chopra ने अपने बयान से मचाई सनसनी, Ishan Kishan की जगह इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए मौका

न्यूजीलैंड  के खिलाफ रांची में खेले गए पहले टी20 मैच में अर्शदीप सिंह की फ्लॉप गेंदबाजी देखने को मिली । अर्शदीप सिंह ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी 20 मैच में 4 ओवर की गेंदबाजी में  51 रन देकर एक विकेट लिया। न्यूजीलैंड पारी का आखिरी ओवर भी अर्शदीप सिंह ने बहुत ही महंगा किया।

Suryakumar Yadav में पहले टी20 मैच में बनाया ये रिकॉर्ड, धोनी और रैना जैसे दिग्गजों को छोड़ा पीछे


 

उन्होंने ओवर में एक नो -बॉल के साथ कुल 27 रन खर्च किए।अर्शदीप सिंह के इस ओवर की वजह से टीम इंडिया को जीत के लिए 177  रनों का लक्ष्य मिला।खराब प्रदर्शन की वजह अर्शदीप सिंह का दूसरे टी 20 मैच से बाहर होना तय है।

 पहले टी 20 में हार के बाद Hardik  Pandya की टीम की जमकर उड़ी खिल्ली, वायरल हुए ये Memes 

दूसरे मैच में अर्शदीप सिंह की जगह मुकेश कुमार को टीम में शामिल कर सकते हैं । मुकेश कुमार ने टीम इंडिया के लिए अब तक डेब्यू नहीं किया है । मुकेश कुमार घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करके ही भारतीय  टीम तक पहुंचे हैं। बता दें कि मुकेश कुमार ने अब तक 35 फर्स्ट क्लास मैचों में 134 विकेट लिए हैं। साथ ही लिस्ट-ए में उनके नाम 24 मैचों में 26 विकेट दर्ज  हैं।