×

IND VS ENG इस तेज गेंदबाज ने इंग्लैंड के खिलाफ मचाया कहर, रोहित टीम में कर रहे थे अनदेखी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने आखिरी वनडे मैच में  5 विकेट से  जीत दर्ज  की ।  मैच में एक घातक गेंदबाज तबाही मचाता हुआ  नजर आया जो  मौका मिलने का इंतेजार कर रहा था। कप्तान रोहित शर्मा ने   आखिरी मैच में युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज  को टीम  में शामिल किया।इस गेंदबाज को रोहित ने पहले दो मैचों में  नहीं  खिलाया था, लेकिन आखिरी मैच में टीम इंडिया की जीत की नींव  मोहम्मद सिराज ने ही रखी।

IND Vs Eng Rishabh Pant ने इस अंग्रेज गेंदबाज की जमकर की धुनाई, 5 गेंदों में 5 चौके लगाए, देखें Video
 


मोहम्मद सिराज ने अपने पहले ही ओवर में 2 विकेट हासिल  कर ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर तहलका  मचाने का  काम किया।  उन्होंने अपने पहले ही ओवर की तीसरी गेंद पर जॉनी बेयरस्टो  को पवेलियन का रास्ता दिखाया। वहीं आखिरी गेंद  पर जो रूट को  भी आउट किया । ये दोनों खिलाड़ी  खाता भी नहीं खोल सके।

तूफानी शतकीय पारी खेलने से पहले Rishabh Pant ने 45 मिनट तक इस दिग्गज से की थी बात, खुल गया बड़ा राज

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे मैच से पहले भारत को    तगड़ा झटका लगा था । तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह   पीठ में चोट के चलते आखिरी वनडे से बाहर हो गए थे।उनकी जगह कप्तान रोहित  शर्मा ने  मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल  किया। मोहम्मद  सिराज ने इस मौके का फायदा उठाया और टीम को जीत दिलाने में अपना योगदान दिया।

IND vs WI वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने किया टीम का ऐलान, धाकड़ खिलाड़ी की हुई वापसी 

मोहम्मद सिराज ने इस मैच में  9 ओवर की गेंदबाजी करते हुए   66 रन खर्च किए और दो बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया,उन्होंने एक ओवर में  मेडन भी फेंका। भारत ने आखिरी वनडे मैच जीतने के साथ ही सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज  की है।भारत ने 8 साल बाद इंग्लैंड  की धरती वनडे सीरीज जीतने का इतिहास रचा है।