×

IND VS ENG कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने के बावजूद आखिरी टेस्ट नहीं खेल पाएंगे Rohit Sharma, ये है वजह
 

 

क्रिकेट  न्यूज़ डेस्क।।  टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा  कोरोना की चपेट में हैं।रोहित शर्मा की दो रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। मैच से  पहले आखिरी जांच का   नतीजा काफी  अहम रहने वाला है । आखिरी टेस्ट  में  रोहित के खेलने पर संशय  के बादल हैं,हालांकि  हेड कोच राहुल  द्रविड़ ने यही भी कहा कि रोहित आखिरी टेस्ट से बाहर नहीं  हुए हैं।

IND VS ENG आखिरी टेस्ट में किस टीम का होगा पलड़ा भारी, Zaheer Khan ने दिया ये जवाब 

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटटेर आकाश चोपड़ा ने कहा कि रोहित शर्मा  की रिपोर्ट निगेटिव  आ जाती है तो  भी वह आखिरी टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।आकाश चोपड़ा ने अपने बयान में कहा  , मुझे नहीं लगता हैकि आप रोहित शर्मा  को खेलते  हुए देखेंगे। क्योंकि  मैं आईपीएल शुरू होने के दौरान दो-तीन महीने पहले पॉजिटिव पाया गया था। आपके पास ताकत नहीं रहती है।

IND vs ENG  Jasprit Bumrah की जगह ये खिलाड़ी होना चाहिए था कप्तान, जानिए आखिर क्यों

 आकाश  चोपड़ा ने कहा,  पॉजिटिव नेगेटिव को छोड़िए , आपके पास खेलने की क्षमता होनी चाहिए। आकाश चोपड़ा ने साथ ही कहा,  , कोविड को आपको कुछ  दिनों के लिए अंदर से तोड़ देता है ।ये दूसरी समस्या है ।इसलिए मुझे लगता है कि रोहित शर्मा नहीं खेले रहे हैं ।

IND VS  ENG भारत के खिलाफ आखिरी टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया अपनी प्लेइंग XI का ऐलान 

राहुल द्रविड़  ने जो कुछ भी कहा है और जसप्रीत बुमराह कप्तानी करेंगे।  बता दें  कि रोहित शर्मा अगर नहीं  खेलते हैं तो  आखिरी टेस्ट मैच के  तहत टीम इंडिया कीकमान  जसप्रीत बुमराह के कंधों पर होगी। बतौर ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को मौका दिया जा सकता है। रोहित शर्मा को टीम इंडिया कमी तो खलेगी ही  क्योंकि उनकी भरपाई कोई नहीं कर सकता है।