×

IND VS AUS 2nd T20I Fours Highlights नागपुर टी 20 मैच में इन बल्लेबाजों ने जड़े जबरदस्त चौके, देखें यहां VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत  और ऑस्ट्रेलिया  शुक्रवार को दूसरे टी20 मैच के तहत आमने -सामने हुई हैं।   नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में गीली  आउट फील्ड की वजह से  मुकाबला  8-8 ओवर का खेला गया।मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले  खेलते हुए मैथ्यू वेड की पारी के दम पर  निर्धारित  8  ओवर में  5 विकेट पर 90 रन बनाए, वहीं इसके जवाब में उतरी भारतीय  टीम ने 7.2  ओवर में 4 विकेट पर 92 रन बनाकर  जीत अपने नाम की।

IND VS AUS 2nd T20I Wickets Highlights नागपुर टी 20 में 8-8 ओवर का हुआ धूम -धड़ाका, टीम इंडिया को मिली जीत
 


हम यहां गौर कर रहे हैं कि  भारत और  ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए  इस मैच में किन बल्लेबाजों ने सबसे ज्यादा चौके लगाए। ऑस्ट्रेलिया  की  ओर से कुल 10 चौके लगे। कंगारू टीम के लिए कप्तान एरोन फिंच ने 15 गेंदों में   31 रन की पारी खेली ।उन्होंने  4 चौके और एक छक्का जड़ा।

IND VS AUS 2nd T20I Sixes Highlights कंगारू गेंदबाजों की रोहित शर्मा ने की सुताई, जमकर उड़ाए गगनचुंबी छक्के, देखें Video

वहीं मैथ्यू वेड ने  20 गेंदों में  43 रनों की पारी खेली, उन्होंने 4 चौके और तीन छक्के की मदद से यह पारी खेली ।इसके अलावा कैमरून ग्रीन ने    5 रन की पारी में   एक चौका और स्टीव स्मिथ ने 8 रन की पारी में एक चौका लगाया।दूसरी ओर भारत के लिए  कप्तान रोहित शर्मा  ने तूफानी जलवा दिखाया।

IND VS AUS 2nd T20I Highlights भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से रौंदा, सीरीज हुई 1-1 की बराबरी 

उन्होंने 20  गेंदों  में 4 चौके और   इतने ही छक्कों की मदद से  नाबाद 46 रन की पारी खेली।  उन्होंने अपनी पारी में   4 चौके  और इतने छक्के लगाए।इसके अलावा विराट कोहली ने 11 रन की पारी में  दो चौके लगाए। वहीं हार्दिक पांड्या   और दिनेश कार्तिकने 1-1 चौका लगाया।भारतीय पारी में कुल 8 चौके लगे।टीम इंडिया ने   दूसरा टी  20 मैच जीतकर सीरीज में  1-1 की बराबरी कर ली है । तीन टी 20 मैचों की सीरीज के पहले मैच के तहत भारत को  हार मिली थी ।

IND VS AUS 2nd T20I Fours Highlights देखें VIDEO