×

ICC ODI Ranking बाबर और इमाम ने  अपने देश के नाम की बड़ी उपलब्धि, पाकिस्तानी फैंस हुए गदगद
 

 

 क्रिकेट न्यूज़  डेस्क।। आईसीसी  ने  ताजा  बल्लेबाजों की वनडे रैंकिंग   जारी  की है जिसमें पाकिस्तानी खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिला है । यही नहीं यह सब जानकर पाकिस्तानी फैंस भी गदगद हो गए हैं। बता दें कि वनडे रैंकिंग  के इतिहास में जो पहले  कभी नहीं हुआ , वह अब  हुआ जिसे देखकर पाकिस्तान  फैंस खुशी के मारे  फूले नहीं समा रहे हैं।

धमाकेदार प्रदर्शन का Ishan Kishan को मिला फायदा, ICC T20 RANKINGS में लगाई लंबी छलांग

यही नहीं बाबर आजम और   इमाम  उल हक  भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।बता दें कि सोशल मीडिया पर      इमाम - उल हक  खासतौर से छाए हुए हैं ।   हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ  वनडे सीरीज के दौरान कप्तान बाबर आजम और इमाम उल हक का जमकर जलवा देखने को मिला ।

इंग्लैंड दौरे पर एक होटल में MS Dhoni का भूत से हुआ था सामना, जानिए पूरा वाकया 

इमाम उल हक ने लगातार तीन  अर्धशतक जड़े  तो बाबर आजम के बल्ले से   भी जमकर रन निकले हैं। पाकिस्तान के लिए    सबसे बड़ी गर्व की बात यह है कि   रैंकिंग के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ  जो रैंकिंग में शीर्ष दो में  शामिल हो गए हैं । आईसीसी  वनडे रैंकिंग में   विराट कोहली  तीसरे स्थान पर    खिसक गए हैं।

ICC ODI Rankings में Virat Kohli को लगा झटका, जानकर फैंस होंगे नाखुश

विराट कोहली को    पाकिस्तानी बल्लेबाजों को पछाड़ने    के लिए  जल्द से जल्द रन बरसाने होंगे। सोशल मीडिया पर फैंस पाकिस्तान  की इस उपलब्धि पर गदगद हुए हैं।   बता दें कि पाकिस्तान के खिलाड़ी लगातार प्रभावी प्रदर्शन करके सुर्खियां  में हैं। बाबर आजम    हाल ही  से समय में वनडे क्रिकेट क्रिकेट के तहत कई बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर  चुके हैं। बाबर आजम     ने दुनिया के  उन टॉप    5 बल्लेबाजों  की लिस्ट में    जगह बना ली है जो    मौजूदा समय में सर्वश्रेष्ठ हैं।

🇵🇰 Babar Azam and Imam-ul-Haq lead the way for most runs scored in the ICC Men's Cricket World Cup Super League 🔥

📸: ICC#BabarAzam𓃵 #BabarAzam #ImamUlHaq #Pakistan #Cricket #CricketTwitter pic.twitter.com/PDGPmTdXyd