×

PAK के खिलाफ फिसड्डी हैं हिटमैन Rohit Sharma, ये आंकड़े जानकर चौंक जाएंगे 
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  टीम इंडिया के मौजूदा  कप्तान और  हिटमैन बल्लेबाज रोहित शर्मा की गिनती  दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में होती है। टी 20  अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट  में उनका जलवा  अब तक   रहा है।लेकिन  फैंस यह बात जानकर चौंक सकते हैं कि रोहित शर्मा  टी 20 में पाकिस्तान के खिलाफ फिसड्डी साबित होते हैं।

Asia Cup 2022 में दो बार होने देखने को मिलेगी IND vs PAK के बीच हाईवोल्टेज भिड़ंत, जानिए कैसे 
 

यह बात हम नहीं कह रहे हैं  बल्कि  आंकड़े  गवाही देते हैं। बता दें कि टी 20 एशिया कप  2022 में बीते दिन  भारत और पाकिस्तान के बीच  भिड़ंत हुई।मुकाबले में भारत  को 5 विकेट से जीत मिली , लेकिन  कप्तान रोहित शर्मा   पाकिस्तान के खिलाफ एक बार फिर नाकाम रहे और   12 रन ही बना सके।

IND vs PAK पाकिस्तान की शर्मनाक हार से आगबबूला हुए Shoaib Akhtar, जानिए क्या कहा , VIDEO
 

रोहित शर्मा का बल्ला पाकिस्तान के  खिलाफ  शांत ही रहता है।रोहित शर्मा ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ  8मैच खेले हैं, लेकिन उनके आंकड़े हैरान करने वाले हैं।इन आठ  मैचों में से रोहित के बल्ले से  12,0,10,0, 24,4,2 और30 रन निकले हैं। रोहित  शर्मा टी 20 के  एक धांसू बल्लेबाज हैं और  उनके ओवरऑल आंकड़े  शानदार हैं। रोहित शर्मा ने  अब  तक टी 20 में  133 मैच खेले हैं जिनमें  32.10  की औसत  से  3499 रन बनाए हैं।

Bhuvneshwar Kumar ने किया बड़ा कमाल, बना डाला अब ये रिकॉर्ड
 

पाकिस्तान के  खिलाफ ही रविवार को  वह  टी 20  अंतर्राष्ट्रीय  क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने  हैं।रोहित शर्मा ने यहां न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज  मार्टिन गुप्टिल को पीछे छोड़ने का काम किया है। रोहित  शर्मा एशिया कप 2022  में भारत की अगुवाई कर रहे हैं और उनकी निगाहें टीम को खिताब  दिलाने  पर हैं। भारत एशिया कप की सबसे सफल टीम है जो   अब तक सात बार खिताब जीत चुकी है।