×

T20 World Cup 2022 के लिए  खास तैयारी कर ली Harshal Patel ने, गेंदबाज ने खुद किया खुलासा  

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। स्टार तेज  गेंदबाज हर्षल पटेल की हाल ही में चोट के बाद भारतीय टीम में वापसी हुई है । हर्षल पटेल को टी 20 विश्व कप 2022 के लिए भी भारतीय टीम में रखा गया है । यही नहीं टी 20 विश्व कप  2022 से पहले  भारतीय  टीम  को ऑस्ट्रेलिया और  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ  सीरीज खेलनी हैं और इनका हिस्सा भी हर्षल पटेल होंगे।  वैसे  हर्षल पटेल ने हाल ही में खुलासा करके बताया है कि उन्होने टी 20 विश्व कप 2022 के लिए खास तैयारी कर ली है।

भारत आए इस AUS क्रिकेटर के होटल रूम में घुसा सांप, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो


हर्षल पटेल ने कहा कि मैंने अपनी  गेंदबाजी पर काम कर लिया है ।स्लो  गेंद किस  लेंथ पर डालनी चाहिए और कहां ज्यादा इम्पैक्टफुल होगी, मैंने  इस पर अच्छे से काम किया है ।पहले मैं जब स्लो बॉल डालता था तो वह लेंथ  पर होती थी  और अब मैं छोटी  गेंदें भी डालता  हूं , मुझे लगता है कि यह काफी असरदार होगा ।मैं  नई  बॉल से गेंदबाजी  कर रहा हूं ।

IND vs AUS इस भारतीय खिलाड़ी से खौफ खा रही है ऑस्ट्रेलिया, कंगारू कप्तान ने किया खुलासा 

हर्षल पटेल  ने  मौजूदा कप्तान   रोहित  शर्मा और हेड कोच राहुल  द्रविड़ की तारीफ की है।उन्होंने  कहा कि इन दोनों ने मेरा काफी साथ दिया है। वे मेरे ही नहीं बल्कि पूरी टीम का सपोर्ट करते हैं।

IND vs AUS 1st T20 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 में टीम इंडिया की जीत तय, मैच से पहले बडी वजह आई सामने

हर्षल पटेल काफी प्रतिभावान खिलाड़ी हैं और वह   आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करके यहां तक पहुंचे हैं ।हर्षल पटेल ने अब तक    17 टी 20 मैच खेले हैं जिनमें 23 विकेट लिए हैं । आईपीएल के  76 मैचों में उनके नाम   97 विकेट दर्ज हैं।टी  20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाजों पर टीम इंडिया के लिए  हर्षल पटेल की अहम भूमिका होगी।