×

Asia Cup 2022 टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के बाद Hardik Pandya ने शेयर की मोटिवेशनल पोस्ट

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान के खिलाफ  मैच में टीम इंडिया के लिए  हार्दिक पांड्या ने मैच जिताऊ  प्रदर्शन करके  दिखाया । हार्दिक पांडया ने  पहले घातक गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट लिए और फिर बल्ले से  जलवा दिखाते हुए नाबाद 33 रन की पारी खेली। शानदार प्रदर्शन के लिए हार्दिक पांड्या को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया ।

 खराब  फॉर्म से जूझ रहे Virat Kohli के लिए आखिरी साबित हो सकता है ये टूर्नामेंट
 


हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाने के बाद सोशल मीडिया पर एक मोटिवेशनल पोस्ट शेयर की । हार्दिक पांड्या ने दो तस्वीरें शेयर की है, जिनके साथ कैप्शन में लिखा, नाकामयाबी से कहीं अधिक बड़ी वापसी होती है। जो तस्वीरें उन्होंने शेयर की है, उनमें एक तस्वीर में वह  स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर जातेहुए नजर आ रहे हैं और दूसरी  फोटो  में वह पाकिस्तान को हराने  के बाद खुशी  से अपना बल्ला उठाते  हुए दिख रहे हैं ।

Asia Cup 2022  Bhuvneshwar Kumar ने खुद किया बड़ा खुलासा, बताया किस प्लान के तहत पाक को दी मात

पहली  तस्वीर साल 2018  एशिया कप की है जब पाकिस्तान के खिलाफ मैच में  हार्दिक पांड्या को चोट का सामना  करना पड़ा था। चार साल पहले चोटिल होने के कारण  हार्दिक पांड्या को  लगभग तीन साल खेल से दूर रहना पड़ा । हार्दिक पांड्या के लिए  वापसी का सफर संघर्ष से भरा  हुआ रहा । अब पाकिस्तान  के खिलाफ जीत  के बाद से हार्दिक पांड्या  अपने प्रदर्शन को लेकर तारीफ बटोर रहे हैं।  

Asia Cup 2022 पाकिस्तान के खिलाफ फ्लॉप हुआ ये भारतीय गेंदबाज, कप्तान रोहित की बढ़ी टेंशन

बीसीसीआई के द्वारा शेयर किए वीडियो में  हार्दिक पांड्या ने कहा, इस जीत  से मैं बहुत  खुश हूं क्योंकि यह  हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण  थी । एक टीम में  के रूप में हमें चुनौती दी गई  थी ।रविंद्कर जडेजा ने    जिस तरह से अच्छी बल्लेबाजी की उससे भी मैं खुश हूं।