×

T20 World Cup के बीच Virat Kohli के फैंस के लिए आई खुशखबरी, ICC ने लिया बड़ा फैसला

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2022 में  धमाकेदार  प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली के फैंस को आईसीसी ने बड़ी खुशख़बरी दी है। आईसीसी ने विराट कोहली के अलावा दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर और जिम्बाब्वे के ऑलराउंडर सिकंदर रजा को प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया है। बता दें कि यह पहला मौका है जब  विराट कोहली आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किए गए हैं।

 T20 World Cup 2022 पाकिस्तान की खूबसूरत अभिनेत्री ने दिया ऑफर, 'जिम्बाब्वे ने भारत को हराया तो मैं जिम्बाब्वे के किसी व्यक्ति से करूंगी शादी'
 


अक्टूबर के महीने में विराट कोहली के बल्ले से जमकर रन निकले हैं ।विराट कोहली ने 205 रन टी 20 रन बनाने का काम किया। पिछले महीने टी 20 विश्व कप में ही विराट कोहली ने नाबाद 82 रनों  की पारी खेलकर पाकिस्तान के खिलाफ भारत को जीत दिलाई थी।

T20 World Cup 2022 में Virat Kohli के बल्ले से क्यों हो रही है रनों की बरसात, खुल गया बड़ा राज

विराट कोहली की ताबड़तोड़ पारी के दम पर भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 4 विकेट से धमाकेदार जीत मिली थी।विराट कोहली के बल्ले से निकली टी 20 की  यह सर्वश्रेष्ठ  पारी खेली।इसके बाद विराट कोहली के बल्ले से नीदरलैंड के खिलाफ नाबाद 62 रनों की पारी खेली। विराट कोहली की शानदार फॉर्म ने टीम इंडिया को भी फायदा पहुंचाया है।

IND vs BAN T20 World Cup बांग्लादेश पर रोमांचक जीत के बाद भारतीय फैंस ने किया नागिन डांस,  VIDEO हुआ वायरल

टी 20 विश्व कप  में ही टीम  इंडिया अच्छी स्थिति में है और उसका सेमीफाइनल में  पहुंचना लगभग तय है।  माना जा रहा है कि विराट कोहली  ऐसा ही  दमदार प्रदर्शन जारी  रखते हैं तो वह भारत को खिताब भी दिला सकते हैं। वैसे आईसीसी प्लयेर ऑफ द मंथ का अवॉर्ड विराट कोहली को मिलता है या  नहीं, यह तो देखने वाली बात रहती है।विराट कोहली  के फैंस  यही चाहेंगे कि उन्हें यह अवॉर्ड मिले।