×

चार साल बाद Gautam Gambhir की क्रिकेट मैदान पर होगी वापसी, इस लीग में खेलते आएंगे नजर

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर  को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिए हुए काफी वक्त हो गया है। पर फैंस के लिए अच्छी ख़बर यह है कि  गौतम  गंभीर को जलवा एक बार फिर  मैदान पर देखने को मिलने वाला है। ख़बरों की माने तो   गौतम गंभीर  लीजेंड्स  लीग  क्रिकेट में हिस्सा लेंगे ।

Stuart Broad ने लॉर्ड्स में पूरा किया शतक, इन दिग्गजों की लिस्ट में हुए शामिल
 


गौतम गंभीर  ने खुद इस बात की पुष्टि की  है  कि वो लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलेंगे , गौतम गंभीर  भारत के लिए 2007  में टी 20  और   2011  में वनडे विश्व कप में जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं । गौतम गंभीर  को बड़े मैचों के प्लेयर के रूप में   जाना जाता है । 2011 के विश्व कप फाइनल में गौतम गंभीर ने 97 रन  की बेहतरीन पारी खेली थी और   भारतीय टीम को खिताब दिलाने में  महत्वपूर्ण  भूमिका निभाई थी।

IND VS ZIM राष्ट्रगान केदौरान Ishan Kishan पर मधुमक्खी ने किया हमला, VIDEO वायरल 

यही नहीं 2007 के टी 20 विश्व कप फाइनल में   भी  गौतम गंभीर ने 75  रन की शानदार पारी खेली थी।आईपीएल में भी  गौतम गंभीर का रिकॉर्ड अच्छा रहा है  और  उनकी  अगुवाई में केकेआर का टीम 2012 और  2014 में  खिताब जीतने में सफल  रही।

Asia Cup 2022 ये धुरंधर खिलाड़ी होगा Team India का सबसे बड़ा ट्रंप कार्ड, अकेला ही दिलाएगा ट्रॉफी

  लीग में हिस्सा लेने के लिए  गौतम गंभीर भी खुश हैं , उन्होंने कहा, मुझे यह बात  बताते हुए खुशी हो रही है कि  मैं लीजेंड्स लीग क्रिकेट में  हिस्सा लेने जा रहा  हूं, 17 सितंबर से मैं लीग खेलने के लिए उपलब्ध रहूंगा  , मैं क्रिकेट के मैदान पर  दोबारा  वापसी करने के लिए उत्साहित   हूं मेरे लिए  क्रिकेट के मैदान पर रहना बेहद गर्व की बात है।