×

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने Kl Rahul पर साधा निशाना, खराब प्रदर्शन के लिए लगाई लताड़

 

क्रिकेट न्यूज डेस्क। स्टार और धाकड खिलाड़ी केएल राहुल पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच के तहत भी उनका फ्लॉप शो देखने को मिला।गुवाहाटी में खेले गए  पहले वनडे में केएल राहुल ने 29 गेंदों पर 4 चौके और एक छक्के की मदद से 39 रनों की पारी खेली।

 केएल राहुल लगातार खराब प्रदर्शन करके भारतीय टीम के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। यही नहीं अब उन पर टीम इंडिया से बाहर होने का खतरा भी मंडरा गया है। वैसे इन सब बातों के बीच  पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन ने केएल राहुल पर खराब प्रदर्शन के लिए निशाना साधा है। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले से पहले मोहम्मद अजहरुद्दीन ने  केएल राहुल पर बड़ा बयान दिया है। 

केएल राहुल के प्रदर्शन पर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने निराशा व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि आखिर क्यों  राहुल फ्लॉप साबित हो रहे हैं। मोहम्मद अजहर ने कहा, मुझे लगता है कि राहुल के मामले में निरंतरता ना होना एक बड़ी समस्या है। मुझे लगता है कि कोच मौजूद हैं जिन्हें उनकी खामियों को सुधारना चाहिए।

अजहर ने कहा, मुझे लगता है राहुल कई तरीकों से आउट हो रहे हैं।मुख्य रूप से अच्छी गेंद उन्हें आउट नहीं कर रही हैं बल्कि खराब शॉट सिलेक्शन बड़ी समस्या पैदा कर रहा है। मोहम्मद अजहरुद्दीन ने केएल राहुल जैसे सीनियर खिलाड़ियों को घरेलू क्रिकेट खेलने की सलाह दी है। बता दें कि भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार को दूसरा वनडे खेलेगी।इस मैच में राहुल को दमदार प्रदर्शन हर हाल में करना होगा।