×

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने Rohit Sharma को दी बेतुकी सलाह, जानकर आप भी चौंक जाएंगे।
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। रोहित शर्मा के लिए इन दिनों समय अच्छा नहीं चल रहा है।पहले जहां उनकी अगुवाई वाली टीम इंडिया एशिया कप 2022 में  शानदार प्रदर्शन नहीं कर सकी , वहीं अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज के पहले ही मैच में भारत को करारी हार का सामना करना पड़़ा। रोहित  शर्मा निजी रूप से भी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन  नहीं कर पा रहे हैं।

IND vs AUS टीम इंडिया की हार में भी चमका यह स्टार खिलाड़ी, जीत लिया फैंस का दिल  

इन सब बातों के बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने रोहित शर्मा को एक सलाह दी है, लेकिन जिसे बेतुका ही कहा जा सकता है। दरअसल दानिश कनेरिया को लगता है कि रोहित को खुद को बैंटिंग ऑर्डर में ड्रॉप करने के बारे में सोचना चाहिए और विराट और केएल राहुल से पारी का आगाज कराना चाहिए।

Raju Srivastav Death  राजू श्रीवास्तव के निधन पर वीरेंद्र सहवाग, शिखर धवन समेत कई क्रिकेटर्स ने जताया शोक, देखें Tweets यहां

भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करारी हार के बाद दानिश कनेरिया ने कहा, रोहित  शर्मा ज्यादा रन नहीं बना पा रहे हैं । हमने ऐसा ही एशिया कप के दौरान भी देखा था। उन्हें शुरुआत मिल रही है , लेकिन वह बड़ी  पारी नहीं खेल पा रहे हैं। दानिश कनेरिया ने आगे अपने बयान में कहा , उन्हें खुद को नंबर तीन बैटिंग ऑर्डर पर ड्रॉप करने के बारे में सोचना चाहिए और विराट कोहली से पारी का आगाज कराना चाहिए।  हालांकि  पाकिस्तान के इस दिग्गज ने यह भी  कहा कि , टीम इंडिया या फिर  केएल राहुल को नंबर तीन पर भेजे और विराट और रोहित पारी का आगाज करें।

IND vs AUS 1st T20I मैच में ऐसा क्या हुआ कि विराट कोहली के आंखे फटी की फटी रह गईं

दानिश कनेरिया  की इस बात का कोई  अर्थ  नहीं है क्योंकि हिटमैन  बल्लेबाज रोहित शर्मा बतौर ओपनर ही टीम इंडिया के लिए सफल रहे हैं।रोहित  शर्मा को मध्यक्रम में लाया जाता है तो उनके प्रदर्शन के और गिरने की संभावना भी रहेगी।