×

Virat Kohli बल्ले से फिर हुए फेल तो भड़क गए फैंस, सोशल मीडिया पर दिया ऐसा रिएक्सन

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।  भारत  और इंग्लैंड के  बीच   एजबेस्टन में  पांचवां टेस्ट मैच खेला जा रहा है,जहां विराट कोहली बल्ले से फेल रहे हैं।  विराट कोहली को   इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज मैटी पॉट्स  ने  11 रन के निजी स्कोर पर   बोल्ड करके पवेलियन का राह दिखाई। बता दें कि 25 वें ओवर की दूसरी गेंद  को कोहली छोड़ना चाहते थे।

Nathan Lyon ने रचा इतिहास, टेस्ट क्रिकेट में हासिल किया बड़ा मुकाम
 


मगर गेंद उनके बैट का अंदरूनी किनारा लेते हुए स्टंप्स    पर जा लगी। विराट कोहली  के  आउट होने के बाद  फैंस ने ट्विटर पर उनकी जमकर क्लास  लगाई।कई फैंस  ने तो यह तक कह दिया कि कोहली अब खत्म हो चुके हैं। विराट कोहली के अलावा  टीम इंडिया को चेतेश्वर पुजारा   से काफी उम्मीदें थी लेकिन काउंटी  क्रिकेट में काफी रन बनाने वाले  चेतेश्वर पुजारा  की टीम इंडिया के लिए वापसी अच्छी नहीं रही। 

IND VS ENG आखिरी दो टी 20 में  Sanju Samson को मौका नहीं देने पर भड़के फैंस, दिया ऐसा रिएक्शन

 मुकाबले की बात की जाए   तो इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले  खेलते हुए भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टॉप ऑर्डर फेल  रहा है।.शुभम गिल   17 और चेतेश्वर पुजारा  बतौर  ओपनर  13 रन बनाकर  आउट हुए।
SL  पर  AUS की जीत से बढ़ गई Team India की टेंशन, जानिए आखिर कैसे 
 

वहीं नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे  हनुमा विहारी 20 रन बना सके । इंग्लैंड के लिए  घातक गेंदबाजी जेम्स एंडरसन ने की है , जो ख़बर लिखे जाने तक तीन विकेट ले चुके थे। टीम इंडिया की वापसी मुकाबले में ऋषभ पंत ने कराई जिन्होंने मुश्किल वक्त में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।  बता दें कि  टीम इंडिया  ने  मैच के पहले ही दिन ही अपने प्रदर्शन से कहीं ना कहीं निराश ही किया है। इंग्लैंड की टीम ने शुरुआती दिन से भारत को दबाव में ला दिया  है।