×

Asia Cup 2022 PAK vs AFG अफगानिस्तान की हार के बाद भी भारतीय फैंस ने की तारीफ, सोशल मीडिया पर दिया रिएक्शन

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। एशिया कप 2022  में सुपर 4 राउंड के चौथे मैच में पाकिस्तान की टीम एक विकेट से जीतने में भले ही सफल रही हो, लेकिन अफगानिस्तान की टीम ने इस जीत  के लिए पाकिस्तान के पसीने छुड़ने का काम किया।अफगानिस्तान की टीम ने मैच में  पहले खेलते हुए 129 रन का स्कोर खड़ा किया, वहीं अफगानिस्तान ने आसानी से जीत का लक्ष्य हासिल किया।

Asia Cup 2022 PAK vs AFG बाबर आजम का फ्लॉप शो देखकर भड़क उठे फैंस, सोशल मीडिया पर जमकर लगाई लताड़ 
 


पाकिस्तान के खिलाफ  शानदार प्रदर्शन के लिए  भारतीय फैंस ने अफगानिस्तान की तारीफ की है। अफगानिस्तान और  पाकिस्तान के बीच  बेहद ही दिलचस्प भिड़ंत देखने को मिली ।  मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान की टीम ने  पाकिस्तान को 130 का लक्ष्य दिया, जिसको हासिल करने में अफगानी टीम ने पाक टीम को उनकी नानी याद दिलवा दी।

Asia Cup 2022 PAK vs AFG Fours Highlights पाकिस्तान-अफगानिस्तान के मैच में इन बल्लेबाजों ने जमकर उड़ाए चौके, देखें VIDEO

डिफेंड करते हुए  अफगानिस्तान कीटीम ने पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजों  की कमर तोड़ दी।टीम का कोई भी खिलाड़ी   36 रन से ज्यादा नहीं बना सका । शादाब  खान   36 रनों के साथ हाई स्कोर  रहे ।इनके अलावा चार खिलाड़ी तो ऐसे रहे जिन्होंने डबल डिजिट का स्कोर भी नहीं छुआ।

Asia Cup 2022 PAK vs AFG Highlights रोमांचक मैच में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हराया, देखें मैच हाइलाइट्स

 अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने आखिरी ओवर तक पाकिस्तान के सामने ऐसी स्थिति खड़ी कर दी थी कि वह  हारने वाली थी लेकिन फिर नसीम शाह ने दो छक्के लगाकार पाकिस्तान को जीत दिलाई।अफगानिस्तान के लिए फ़ज़लहक़ फ़ारूक़ी और    फरीद अहमद घातक गेंदबाजी  करते हुए नजर आए, जिन्होने  3-3 विकेट चटकाने का काम किया।पाकिस्तान इस मुकाबले में जीत के  साथ फाइनल में पहुंच गई है, जबकि अफगानिस्तान  के लिए टू्र्नामेंट लगभग खत्म हो गया है ।अफगानिस्तान की  हार से  भारत के लिए  भी   फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें खत्म हो गई हैं।

 


 

null