×

ENG के घातक तेज गेंदबाज की मैदान पर होगी वापसी, चोट की वजह से लंबे वक्त से है बाहर

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  इंग्लैंज  के लिए अच्छी ख़बर है, तेज  गेंदबाज  जोफ्रा आर्चर की वापसी हो सकती है ,जो लंबे वक्त से  चोटिल चल रहे हैं।  ख़बरों की माने तेज गेंदबाज वापसी  की  तैयारी कर रहा  है। सामने  आई जानकारी की  माने तो  तेज  गेंदबाज वापसी के नजदीक है और वह जल्द ही अपनी गेंदबाजी शुरु कर सकते हैं ।

श्रीलंकाई  दिग्गज ने बताया, Virat Kohli और Babar Azam  में से कौन हैं बेहतर
 


रिपोर्ट में साथ ही कहा  गया है कि  ईसीबी उनकी वापसी को लेकर जल्दबाजी ना करे।  रिपोर्ट में बताया  गया है कि  जोफ्रा आर्चर को लेकर सबकुछ सही रहता है तो वह साल के अंत में वापसी कर सकते हैं।

क्या T20 में Virat Kohli को ओपनिंग करनी चाहिए, दिग्गज ने दिया ये जवाब 

ख़बरों की माने तो  ईसीबी ने उनकी वापसी की कोई तारीख निर्धारित नहीं की  है,  लेकिन   आर्चर नवंबर  में पाकिस्तान दौरे से  पहले अबु धाबी में एकत्र होने के लिए टीम के  साथ यात्रा कर सकते हैं।बता दें कि जोफ्रा  आर्चर लंबे वक्त से  मैदान से बाहर  चल रहे हैं,  उन्हें इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप  के लिए टीम में नहीं चुना गया ।

 Asia Cup 2022 श्रीलंका के खिलाफ फाइनल से पहले पाक कप्तान ने किया रणनीति का खुलासा, जानिए क्या कहा

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने  बड़ी   रकम  खर्च करके जोफ्रा आर्चर को अपने साथ जोड़ा था, लेकिन वह   आईपीएल 2022 सीजन में नहीं खेल सके  थे। चोट के चलते ही वह इस सीजन के तहत खेलने के लिए उपलब्ध नहीं थे।  मुंबई इंडियंस ने    जोफ्रा  आर्चर पर  8 करोड़ की रकम  खर्च की थी।माना जा रहा है कि  अगर यह  गेंदबाज अगर पूरी तरह फिट हो जाता है तो  आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलता नजर आ सकता है।जोफ्रा आर्चर की वापसी होना इंग्लैंड के लिए भी राहत की बात होगी।