×

DC vs SRH IPL 2022 दिल्ली की टक्कर हैदराबाद से, जानिए कैसा रहेगा पिच और मौसम का हाल

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2022  का 50 वां मैच गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच मैच    मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम  अंक तालिका में सातवें नंबर पर मौजूद है जबकि   सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पांचवें स्थान पर है।  

IPL 2022 CSK युवा गेंदबाज ने Virat Kohli  को मारी गेंद , जानिए फिर मैच में क्या हुआ, देखें VIDEO
 


दोनों टीमों की निगाहें जीत के साथ प्लेऑफ की दावेदारी को मजबूत करने पर रहने वाली हैं।वैसे हम यहां पिच और मौसम की बात करने वाले हैं।   पिच की बात की जाए तो  ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली और हैदराबाद के बीच   हाईस्कोर मैच  होने की उम्मीद है ।

IPL 2022 MS Dhoni ने फिर दिखाई चीते सी फुर्ती, मैक्सवेल को किया रन आउट, देखें VIDEO

इस   मैदान पर  मौजूदा सीजन में  11 मैच खेले गए हैं । अधिकांश मैचों में यहां स्कोर  170 के ऊपर  बनते देखा गया है । दोनों टीमों के पास बेहतरीन पॉवर हिटर बल्लेबाज हैं और ऐसे में रनों की बरसात देखने को मिल सकती है। ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार होगी।बता दें कि  दिल्ली और हैदराबाद के बीच मैच  ब्रेबोर्न स्टेडियम  पर शाम को खेला जाएगा।    मैच के दौरान खिलाड़ियों को  गर्मी से जूझना पड़ेगा ।

RCB vs CSK IPL 2022 धोनी के आउट होते हुए विराट ने गुस्से में दी गाली, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, देखें VIDEO

 मुंबई का दिन में तापमान  35 डिग्री सेंटीग्रेड तक रहने की उम्मीद है और शाम को यह घटकर  28 डिग्री सेंटग्रेड तक पहुंच  सकता है। बारिश की संभावना है तो लेकिन इसका मैच पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है।  हवा  भी   18 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलने की उम्‍मीद है। दोनों टीमों के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती है।कौन सी टीम किस पर भारी पड़ती है, यह देखना दिलचस्प   रहने वाला है।