×

DC vs SRH Head To Head इस टीम का पलड़ा अब तक रहा है भारी, जानिए दोनों टीमों के आंकड़े
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2022 में आज   दिल्ली कैपिटल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद  से होने वाला है। दोनों टीमों के बीच मैच गुरुवार को     मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में   शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।  टूर्नामेंट में  हैदराबाद ने अब तक 9 मैच खेले हैं और  5 जीते हैं ।

DC vs SRH IPL 2022 दिल्ली की टक्कर हैदराबाद से, जानिए कैसा रहेगा पिच और मौसम का हाल
 


दिल्ली की टीम ने  9 मैच खेले हैं और 4 जीते हैं। मुकाबले से पहले हम यहां दिल्ली और हैदराबाद के हेड टू हेड आंकड़ों पर  गौर करने वाले हैं। गौर किया जाए तो आईपीएल में अब तक दोनों  टीमों के बीच कुल  20 मैच खेले गए हैं, इन मैचों में से हैदराबाद ने  11 तो दिल्ली कैपटिल्स ने  9  जीते हैं ।

IPL 2022 CSK युवा गेंदबाज ने Virat Kohli  को मारी गेंद , जानिए फिर मैच में क्या हुआ, देखें VIDEO

  आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए   5 और  बाद में बल्लेबाजी करते हुए  6 मैच जीते हैं ।  दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 और बाद में   बल्लेबाजी करते हुए  5 मुकाबले जीते हैं।

IPL 2022 MS Dhoni ने फिर दिखाई चीते सी फुर्ती, मैक्सवेल को किया रन आउट, देखें VIDEO
 

दिल्ली का हैदराबाद के खिलाफ सबसे कम स्कोर  80 रन है, जबकि हैदराबाद का दिल्ली के खिलाफ सबसे कम स्कोर 116 रन है । दिल्ली का हैदराबाद के खिलाफ  सबसे बड़ा स्कोर  189 रन है और हैदराबाद का दिल्ली के खिलाफ सबसे  ज्यादा  स्कोर 219 रन है।आईपीएल 2022 यानि मौजूदा सीजन के तहत  दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद पहली बार भिड़ंने वाली है।ऐसे में कौन सी टीम किस पर भारी पड़ेगी , कुछ कहा नहीं जा सकता है।दोनों टीमें  को  अगर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखना है तो  हर हाल में जीत दर्ज करना ही होगी।