×

DC vs RR  Yuzvendra Chahal ने तोड़ा सोहेल तनवीर का बड़ा रिकॉर्ड,  किया ये बड़ा कमाल 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। दिल्ली कैपिटल्स  के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स को भले ही हार का सामना करना पड़ा , लेकिन टीम  के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।  मौजूदा सीजन में चहल 23 विकेट के साथ    सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों की सूची में टॉप पर हैं । दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए मैच में चहल  को मिशेल मार्श  के रूप में एकमात्र  विकेट मिला ।

IPL 2022  CSK और Ravindra Jadeja के बीच हुई तकरार, इस वजह से मिले बड़े संकेत
 


 मुकाबले में   मार्श का विकेट लेने के साथ ही चहल ने पाकिस्तान के सोहेल तनवीर का 14 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बता दें कि  राजस्थान रॉयल्स के लिए  एक सीजन  में सबसे   ज्यादा  विकेट लेने के मामले में युजवेंद्र चहल  ने पाकिस्तान के सोहेल तनवीर को पछाड़ दिया है ।

 IPL 2022 RR vs DC राजस्थान -दिल्ली के मैच में लगे चौकों Highlights Video देखें यहां

पहले सीजन में तनवीर ने 22 विकेट लिए थे, वहीं मार्श के  विकेट के साथ चहल  के आईपीएल 2022 में  23 विकेट हो गए हैं ।चहल के निशाने  पर अब जेम्स  फॉकनर का रिकॉर्ड होगा, जिन्होंने इस टीम के लिए  खेलते हुए  एक सीजन में सबसे अधिक 28 विकेट लिए हैं।

 IPL 2022 RR पर DC की धमाकेदार जीत के बाद जानिए कैसा है Points Table का हाल 

आईपीएल  2022 सीजन  के तहत चहल को दो लीग  मैच खेलने हैं । साथ ही राजस्थान रॉयल्स की प्लेऑफ में पहुंचने की  पूरी संभावना है ।ऐसे में वह ड्वेन ब्रावो और हर्षल पटेल के 32 विकेट का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। युजवेंद्र चहल मौजूदा सीजन के तहत शानदार फॉर्म में चल रहे हैं ।चहल की फॉर्म से  राजस्थान रॉयल्स को भी फायदा हुआ है। यही नहीं घातक फॉर्म में चल रहे  युजवेंद्र चहल इस सीजन पर्पल कैप  भी अपने नाम कर सकते हैं।