×

IND vs NZ के मैचों के समय में हुआ बदलाव, इतने बजे से खेला जाएगा पहला टी 20, जानिए कैसे देखें LIVE
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड पहले टी 20 मैच के तहत शुक्रवार को आमने-सामने होंगे। दोनों टीमों के बीच मुकाबला रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मैच दोपहर 1.30 बजे से खेले गए थे, लेकिन टी 20 मैच अब दूसरे समय पर खेले जाएंगे। पहला टी 20 मैच भारतीय समय के हिसाब से शाम 7 बजे  से खेलें जाएंगे, वहीं मैच में टॉस साढ़े छह बजे हो जाएगा।

World Cup 2023 जीतने के लिए वेस्टइंडीज ने लिया बहुत बड़ा फैसला, Brian Lara को सौंप दी अहम जिम्मेदारी
 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले  टी 20 मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर लाइव देख सकते हैं । इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी  प्लस हॉटस्टार पर की जा सकती है । मैच से जुड़े ताजा अपडेट  हमारी वेबसाइट पर पा सकते हैं। यही नहीं अगर आप फ्री में  मैच को देखना चाहते हैं तो एक तरीका आजमा सकते हैं ।

IND vs NZ: पहले टी20 के लिए इस दिग्गज ने किया Team India की प्लेइंग XI का ऐलान, इन युवा प्लेयर्स का चुना
 

डीडी फ्री डिश पर आप डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर मुकाबले को लाइव देखा जा सकता है , यहां कोई पैसा खर्च नहीं होगा।टी20 सीरीज के तहत भारतीय टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में रहने वाली है वही न्यूजीलैंड का नेतृत्व मिचेल सैंटनर कर रहे हैं। बता दें कि भारत की मौजूदा दौरे का हिस्सा केन विलियमसन नहीं है इसलिए मिशेल सैंटनर को कीवी टीम की कप्तानी सौंपी गई है।

IND vs NZ: पहले टी20 के लिए इस दिग्गज ने किया Team India की प्लेइंग XI का ऐलान, इन युवा प्लेयर्स का चुना
 


दूसरी और टी-20 विश्व कप के बाद से टी 20 टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में है उनकी अगुवाई में भारतीय टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है और श्री जीत रही है हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ भारत ने टी20 सीरीज जीती थी इससे पहले यानी पिछले साल जब भारत ने न्यूजीलैंड का दौरा किया था तब भी हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया करने में सफल रही थी