×

IND vs AUS स्टीव स्मिथ की बेइमानी पर कप्तान Rohit Sharma का रिएक्शन हुआ वायरल, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहाली में खेले गए पहले टी 20 मैच के तहत अजीब वाक्या देखने को मिला । दरअसल कंगारू बल्लेबाज  स्टीव स्मिथ यह मानने के लिए तैयार ही नहीं थे कि उनके बल्ले ने गेंद को छुआ है।स्टीव स्मिथ क्रीज छोड़ने को तैयार नहीं थे और इन सब ड्रॉमे के बीच टीम  इंडिया के कप्तान  रोहित शर्मा का रिएक्शन भी वायरल हो रहा है।

IND vs AUS पहले टी 20 मैच में आखिर क्यों नहीं खेले Jasprit Bumrah, बड़ी वजह का हुआ खुलासा 
 


सोशल मीडिया पर रोहित का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।बता दें कि उमेश यादव की गेंद  पर विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक ने स्मिथ का कैच लपका था। अंपायर के नॉटआउट के फैसले पर टीम इंडिया ने रिव्यू लिया और इस रिव्यू के दौरान  कप्तान रोहित शर्मा काफी कॉन्फिडेंट नजर आए।रिप्ले में साफ था कि गेंद स्मिथ के बल्ले से लगकर गई है ।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने Rohit Sharma को दी बेतुकी सलाह, जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

स्टीव स्मिथ 24 गेंद पर35 रन  बनाकर आउट हुए। आउट होने के बाद स्टीव स्मिथ जब क्रीज से जाने लगे तो रोहित ने उनकी तरफ इशारा किया और  हंसने लगे।रोहित शर्मा का यही रिएक्शन सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

IND vs AUS टीम इंडिया की हार में भी चमका यह स्टार खिलाड़ी, जीत लिया फैंस का दिल  

मुकाबले की बात की जाए तो भारत ने  पहले  खेलते हुए हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की पारी के दम पर 20ओवर में  6 विकेट  पर 208 रन बनाए,वहीं इसके जवाब में कंगारू टीम ने कैमरून ग्रीन और   मैथ्यू वेड को पारी के दम पर   6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। टीम इंडिया को मुकाबले में  4 विकेट  से हार मिली । ऑस्ट्रेलिया  ने पहला मुकाबला जीतकर तीन टी 20  मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।