×

 कप्तान Rohit Sharma भूलने के मामले में सबसे आगे, न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे ODI में कर दिया कांड

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में शनिवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच  भिड़ंत  हुई।इस मैच की शुरुआत में ही रोहित शर्मा की वजह से फैंस का काफी मनोरंजन हो गया।दरअसल मुकाबले में रोहित शर्मा टॉस जीता लेकिन वह भूल गए कि उन्हें गेंदबाजी करनी है या बल्लेबाजी।

IND vs NZ, 2nd ODI Live: भारतीय गेंदबाजों का आया तूफान, न्यूजीलैंड की टीम 108 रनों पर ढेर
 


यहां टॉस जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ सेंकेंड तक सर पकड़ लिया, जिसके बाद कोच राहुल  द्रविड़ और टीम के  खिलाड़ी हंस पड़े , लेकिन अंत में उन्होंने गेंदबाजी करने का फैसला लिया।इस दौरान रोहित शर्मा ने जैसा रिेक्शन दिया है, उसकी चर्चा हो रही है। कमेंटेटर्स ने भी रोहित के इस अंदाज का जमकर मजा लिया।

IND vs NZ: दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड ने सस्ते में गंवाए 5 विकेट, शर्मनाक रिकॉर्ड किया अपने नाम 

मुकाबले की बात करें टॉस  हारकर पहले खेलते  हुए न्यूजीलैंड की टीम 108  रनों पर ढेर हो गई।भारत के सामने जीत के लिए 109  रनों का लक्ष्य है। ऐसे में भारतीय टीम की जीत लगभग मुकाबले में तय हो गई है। भारत  के  लिए मुकाबले गेंदबाजों ने घातक प्रदर्शन किया।भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट मोहम्मद शमी ने लिए।

IND vs NZ: मोहम्मद शमी की घातक गेंद से कीवी बैटर की हवां में उड़ गईं गिल्लियां, देखें वीडियो 

मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए । वहीं  हार्दिक पांड्या,वाशिंगटन सुंदर हार्दिक पांड्या  ने 2-2 विकेट लिए।वहीं मोहम्मद सिराज,शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव ने 1-1 विकेट लिए।मुकाबले में भारतीय गेंदबाज कीवी टीम पर शुरुआत से दबाव बनाते नजर आए।मोहम्मद शमी ने भारत को पहला बड़ा झटका फिन एलेन के रूप में दिलाया,  जो  बिना खाता खोले आउट हो गए थे।भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है।सीरीज के पहले मैच में भी जीत दर्ज की थी।