×

IND VS NZ सीरीज जीतने के बाद कप्तान Hardik Pandya का बड़ा बयान, कहा -मैं घर वापस जा रहा हूं

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और न्यूजीलैंड के बीच नेपियर में खेला गया आखिरी टी 20 मैच टाई हो गया । आखिरी मैच के ड्रॉ होने के साथ ही हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने टी 20 सीरीज में 1-0 से जीत दर्ज की । सीरीज का पहला मैच भी बारिश की वजह से रद्द हो गया था।इस सीरीज जीतने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान दिया ।

IND vs NZ टीम इंडिया के लिए बोझ बना ये खिलाड़ी, लगातार खराब प्रदर्शन कर मौकों को कर रहा बर्बाद
 


भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपने मंसूबे जाहिर किए ।उन्होंने बताया कि अब वो क्या करेंगे ? आखिरी मैच खत्म होने के बाद ऋषभ पंत ने कहा , पूरे ओवर खेलकर मैच जीतना चाहता था, लेकिन जो है सो है।एक वक्त पर मुझे लगा कि इस विकेट पर आक्रामण ही सबसे अच्छा बचाव है।हम जानते हैं कि उनके पास किस तरह की गेंदबाजी है। उन अतरिक्त 10-15 रनों को हासिल करना बहुत जरूरी था, भले ही हमने कुछ विकेट खो दिए हों।

Team India के इस खिलाड़ी  को बर्थडे विश कर BCCI हो गया ट्रोल, फैंस ने लगाई क्लास

हार्दिक पांड्या ने अपने मंसूबे साफ करते हुए  कहा, इस तरह के खेल से हमें कुछ खिलाड़ियों को परखने का मौका दे सकते थे, लेकिन यह कहते हुए कि मौसम एक ऐसी चीज है जिसे हम नियंत्रित नहीं कर सकते। मैं घर वापस जा रहा हूं, छुट्टी ले रहा हूं और मैं अपने बेटे के साथ रहूंगा।

 

बता दें कि हार्दिक पांड्या को भारत का अगला टी 20 कप्तान  माना जा रहा है। ख़बरों की माने तो  टी 20 विश्व कप  के बाद बीसीसीआई भारतीय क्रिकेट की कप्तानी में बदलाव  कर  सकती है । बोर्ड ने प्लान बनाया है कि हार्दिक पांड्या  को  टी 20 का नियमित कप्तान बनाया जा सकता है, वहीं रोहित शर्मा  को वनडे और टेस्ट का कप्तान बनाए रखा जा सकता है।

IND VS NZ 3rd T20I बारिश की वजह से आखिरी टी 20 हुआ टाई, टीम इंडिया ने  1-0 से जीती सीरीज