×

IND vs NZ  टी 20 सीरीज से पहले कप्तान Hardik Pandya ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कुछ कहा 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर है, जहां वह तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेलेगी। रोहित शर्मा न्यूजीलैंड दौरे का हिस्सा नहीं हैं। न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया हार्दिक पांड्या की कप्तानी में  उतरने वाली है। न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी 20 सीरीज से पहले हार्दिक पांड्या ने हुंकार भरी है और बड़ा बयान दिया है।

ICC T20I Batting Ranking में Suryakumar Yadav की बादशाहत बरकरार,  विराट  को लगा झटका
 

साथ ही उन्होंने विश्व कप में भारतीय टीम को मिली हार पर भी बड़ा बयान दिया है।हार्दिक पांड्या ने कहा कि हम पेशेवर खिलाड़ी हैं और हमें इस हार को भी उसी तरह लेने की जरूरत है । जैसे हम अपनी सफलता को लेते हैं ।इसे स्वीकार करते हुए हमें आगे बढ़ना चाहिए ।जैसा हम मैच जीतने पर करते हैं।

Ind vs NZ T20 Series 2022 कब और कितने बजे से शुरु होंगे भारत-न्यूजीलैंड के मैच, जानिए पूरी जानकारी 

हार्दिक पांड्या ने यह भी जाहिर किया कि टी 20 विश्वकप 2023 के लिए रोडमैप शुरु हो गया है, लेकिन फिलहाल टीम का पूरा ध्यान न्यूजीलैंड दौरे पर है।हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड की टीम को शानदार करार दिया। हार्दिक पांड्या ने कहा, उन्होंने हमेशा  शानदार प्रदर्शन किया है और एक टीम  के रूप में आपको चुनौती दी है ।

IPL 2023 सनराइजर्स हैदराबाद ने क्यों दिखाया कप्तान  Kane Williamson को बाहर का रास्ता, जानिए बड़ा कारण
 

हार्दिक पांड्या ने यह भी माना है कि न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली टी 20 सीरीज में युवा खिलाड़ियों के पास  खुद को साबित करने का मौका होगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज 18 से 30 नवंबर के बीच खेली जाएगी। न्यूजीलैंड दौरे से  सीनियर  खिलाड़ियों को आराम दिए जाने के साथ ही कई युवा स्टार खिलाड़ियों को मौका दिया गया है।हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम नई शुरुआत करेगी।