×

क्या Ashish Nehra ने बन सकते हैं  टीम इंडिया के कोच, Harbhajan Singh ने दिया जवाब

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप में हार के बाद भारतीय क्रिकेट में बदलाव होने की बात कही जा रही है। भारतीय क्रिकेट टीम में अलग  प्रारूप के तहत अलग कप्तान बनाए जाने की बात की जाने लगी हैं। वहीं हेड कोच राहुल द्रविड़ पर भी तलवार लटकी हुई है । द्रविड़ के मार्गदर्शन में भारत ने एशिया कप और टी 20 विश्व कप को गंवाया है। राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर भी सवाल उठ रहे हैं।

IND vs NZ पहले ही वनडे में टीम इंडिया पर मंडराया हार खतरा, सामने आई बड़ी वजह 
 

इन सब बातों के बीच पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने  बड़ा बयान दिया है । भज्जी का मानना है कि आशीष नेहरा को टीम इंडिया की टी 20 कोच के तौर पर चुना जाना चाहिए।हरभजन सिंह का मानना है कि द्रविड़ अच्छे कोच हैं लेकिन टी 20 प्रारूप में आशीष नेहरा बेहतर कोच साबित होंगे।

IND vs NZ 1st ODI भारत -न्यूजीलैंड के बीच होगी भिड़ंत, जानिए पिच रिपोर्ट और दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

हरभजन सिंह ने कहा कि, किसी ऐसे खिलाड़ी को भारतीय क्रिकेट टीम कोचिंग स्टाफ में शामिल करना चाहिए, जिन्होंने हाल फिलहाल क्रिकेट को अलविदा कहा हो , ताकि राहुल  द्रविड़ की अगुवाई में खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन करवा सकें। इसके लिए आशीष नेहरा सबसे बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं ।

 कप्तान Shikhar Dhawan के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी, NZ सीरीज से वनडे WC की तैयारी में जुटेगी टीम इंडिया
 

वैसे भज्जी ने  यह  साफ ने कहा कि अशीष नेहरा को टी20 का कोच बनाना चाहिए या राहुल द्रविड़ को हटा देना चाहिए, लेकिन उन्होंने इशारों ही इशारों में आशीष नेहरा की पैरवी की।इसके अलावा हरभजन सिंह ने और भी कई बातें कही हैं। आशीष नेहरा  आईपीएल में सफल कोचिंग दे चुके हैं।  उनके मार्गदर्शन में ही   हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम किया।आशीष नेहरा के पास  भी कोचिंग का अच्छा अनुभव है।