×

T20 World Cup के लिए इस युवा भारतीय खिलाड़ी को मौका नहीं मिलने से खफा हुए ब्रेट ली, दिया बड़ा बयान

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2022 के लिए भारतीय टीम रवाना हो चुकी है । टूर्नामेंट के लिए कप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया है जबकि उपकप्तान की जिम्मेदारी केएल राहुल को दी गई है। कई बड़े खिलाड़ियों को टी 20 विश्व कप टीम में शामिल किया गया है।हालांकि एक घातक बॉलर को टी 20 विश्व कप टीम में मौका नहीं दिए जाने से   कंगारू दिग्गज ब्रेट भी खफा हो गए हैं ।

 कट्टरपंथियों के निशाने पर आए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज Mohammad Shami, जानिए क्या है पूरा मामला 
 


युवा स्टार तेज गेंदबाज उमरान मालिक को टी 20 विश्व कप के लिए मौका मिलना चाहिए था। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का  ऐसा मानना है । कंगारू तेज गेंदबाज ब्रेट ली  ने कहा, मैं उमरान मलिक को ऑस्ट्रेलिया में खेलते  हुए देखना पसंद करूंगा।इसलिए मेरे लिए ये बहुत ही ज्यादा हैरानी भरा है  कि उमरान मलिक को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है ।

IND vs SA भारत-दक्षिण अफ्रीका में किस टीम का पलड़ा है भारी, जानिए हेड टू हेड रिकॉर्ड

 ब्रेट ली ने साथ ही कहा , ऑस्ट्रेलिया में गेंदबाजों के लिए गति और उछाल महत्वपूर्ण है, लेकिन सफलता पाने के लिए यह नियंत्रण अधिक जरूरी है।गौरतलब हो कि उमरान मलिक अपनी तेज रफ्तार  गेंदबाजी के लिए  जाने जाते  हैं । वह ऐसे गेंदबाज कहे जा रहे हैं जो पाकिस्तान के दिग्गज शोएब अख्तर का सबसे  तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

LIVE IND VS SA 1st ODI लखनऊ में फिर शुरूहुई बारिश, 1.30 बजे भी नहीं हुआ टॉस

 

बता दें कि उमरान मलिक आईपीएल 2022 में धमाकेदार   प्रदर्शन कर सभी  का दिल जीता लिया ।उन्होंने आईपीएल 2022  के 14 मैचों में 22 विकेट अपने नाम किए थे।उनके  घातक प्रदर्शन को  देखते हुए ही उन्हें आयरलैंड दौरे पर जगह मिली थी ।लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें  एशिया कप और टी 20 विश्व कप में जगह नहीं दी है।