×

Breaking IND vs BAN 2nd ODI Live: बांग्लादेश ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला  
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और बांग्लादेश के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है । वनडे सीरीज का दूसरा मैच बुधवार  7 दिसंबर को खेला जा रहा है । ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच के तहत ख़बर लिखे जाने तक टॉस हो गया था, जहां बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है।

IND VS BAN: टीम इंडिया ने ODI सीरीज गंवाई तो  Rohit Sharma की कप्तानी पर मंडरा जाएगा बहुत बड़ा संकट
 


आज यहां भारतीय टीम की अगुवाई  रोहित शर्मा ही कर रहे हैं, जबकि बांग्लादेश का नेतृत्व लिटन दास के हाथों मे हैं । तमीम इकबाल चोट की वजह से  वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे , इसके बाद लिटन दास को कप्तानी सौंपी गई थी। भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश ने शानदार खेल दिखाते हुए एक विकेट से जीत दर्ज की थी।

बांग्लादेश के खिलाफ संकट में Team India, Dhoni जैसा हाल ना हो जाए Rohit की टीम का

वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत की बल्लेबाजी फ्लॉप रही थी और पूरी टीम 186 रनों पर जाकर ढेर हो गई थी।इसके जवाब में बांग्लादेश ने मेहदी हसन की पारी के दम पर जीत हासिल की थी।वनडे सीरीज का पहला मैच जीतकर बांग्लादेश ने 1-0 की बढ़त हासिल की थी।ऐसे में टीम इंडिया के लिए अब दूसरे मैच में करो या मरो की जंग है। टीम इंडिया को अगर सीरीज में खुद को बनाए रखना है तो सीरीज का दूसरा मैच हर हाल में जीतना होगा।

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मैच में Virat Kohli रचेंगे हैं इतिहास, दो बड़े रिकॉर्ड्स पर कर सकते हैं कब्जा

दूसरी ओर  बांग्लादेश की टीम के पास वनडे सीरीज जीतना का एक अच्छा मौका है और इसे वह गंवाना नहीं चाहेगी। भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे वनडे मैच में रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती है। कौन सी  टीम किस पर भारी पड़ेगी ,कुछ कहा नहीं जा सकता है।

टीमें:
भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (C), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (W), वाशिंगटन सुंदर, एक्सर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक
बांग्लादेश (प्लेइंग इलेवन): नजमुल हुसैन शान्तो, लिटन दास (कप्तान), अनामुल हक, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, एबादत हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान