×

Jasprit Bumrah की Fitness पर बड़ा Update, इस प्लान के तहत होगी तेज गेंदबाज की वापसी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। जसप्रीत बुमराह अपनी चोट के चलते लंबे वक्त से मैदान से दूर चल रहे हैं, सबसे बड़ा सवाल यह है कि कब तक उनकी वापसी होगी ।अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के दो टेस्ट मैचों का ऐलान किया गया , लेकिन टीम में बुमराह शामिल नहीं है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बाकी दो टेस्ट मैचों के लिए बुमराह की वापसी हो सकती है।

T20 का किंग आखिर क्यों हो रहा ODI फ्लॉप, Surkumar Yadav के आंकड़े देख होगी हैरानी 
 

जसप्रीत बुमराह टेस्ट टीम में जगह पाने से पहले घरेलू क्रिकेट में खेलते नजर आ सकते हैं।अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए बुमराह रविंद्र जडेजा की राह चलने वाले हैं। बता दें कि रविंद्र जडेजा भी चोट के बाद वापसी करने वाले हैं। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले घरेलू क्रिकेट खेलेंगे।

Shubman Gill की डबल सेंचुरी का ऐसा मनाया जश्न, अब जमकर वायरल हो रहा VIDEO
 

अब जसप्रीत बुमराह भी ऐसा ही कुछ करते नजर आएंगे।बीसीसीआई के सूत्रों की माने तो बुमराह प्रोग्रेस तो कर रहे हैं लेकिन 100 प्रतिशत फिट होने से वह काफी दूर है, उन्हें अगले दो हफ्ते और रिहैब करना होगा । इसके बाद ही क्रिकेट खेल पाएंगे ।अगर सब कुछ सही रहता है तो वह ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से पहले घरेलू क्रिकेट खेल सकते हैं।

Rishabh Pant को लेकर फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अस्पताल से इस दिन हो रहे हैं डिस्चार्ज
 

बता दें कि जसप्रीत बुमराह को लेकर बीसीसीआई कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है और ऐसे में   जब तक वह पूरी तरह फिट नहीं हो जाते हैं तब तक उनकी वापसी नहीं हो पाएगी। गौरतलब हो कि जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से ही पिछले साल टी 20 विश्व कप नहीं खेल पाए।इस साल वनडे विश्वकप का होना और इस टूर्नामेंट के लिए  बुमराह का पूरी तरह फिट रहना जरूरी है।