×

 फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, IND VS PAK  के मैच को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतेजार करते हैं। भारत और पाकिस्तान के महामुकाबले को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है ।आपको बता दें कि एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। वहीं इसके बाद वनडे विश्व कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत देखने को मिल सकती है।

IND vs NZ का दूसरा वनडे मैच होगा रद्द? रायपुर में दोनों टीमों के बीच होनी है भिड़ंत
 

वैसे हम अगले साल होने वाले टी 20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। बता दें कि 2024 की टी 20 विश्व कप अगले साल वेस्टइंडीज और अमेरिका की संयुक्त मेजबानी में खेला जाना है। अमेरिकी क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष अतुल राय ने इस मैच को लेकर दावा किया है कि भारत और पाकिस्तान मैच वेस्टइंडीज में नहीं बल्कि अमेरिकी में खेला जाएगा।

IND vs NZ : रायपुर में पहली बार खेला जाएगा अंतर्राष्ट्रीय मैच, जानिए यहां कैसी रही है पिच
 

अमेरिकी क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष अतुल राय ने एक इंटरव्यू में कहा , फ्लोरिडा में भारत और वेस्टइंडीज मैच को लोकल फैंस  की ओर से शानदार रिस्पॉन्स मिला था, मैच के सारे टिकट भी बिक गए थे।इसलिए हमें लगता है कि अलग भारत-पाकिस्तान विश्व कप मैच भी यहां होता था इसे फैंस को जबरदस्त सपोर्ट मिलेगा।

Sunil Gavaskar ने दिया बड़ा बयान, वनडे WC से पहले उजागर कर दी Team India की बड़ी कमजोरी
 

गौरतलब हो कि भारत ने पिछले साल वेस्टइंडीज और अमेरिका  का दौरा किया था इस दौरे पर टी20 सीरीज का आखिरी मैच फ्लोरिडा में ही खेला गया था।गौरतलब हो कि भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी बार भिड़ंत पिछले साल ऑस्ट्रेलिया  में हुए टी 20  विश्व कप में हुई थी।तब भारत ने पाकिस्तान को मात दी ।बता  दें  विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी है।