×

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले Team India के लिए आई बड़ी खुशख़बरी, फिट हुआ धाकड़ खिलाड़ी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच के तहत शार्दुल ठाकुर चोटिल हो गए थे। अब भारत और बांग्लादेश के बीच बुधवार 7 दिसंबर को दूसरा वनडे मैच खेला जाना है । मैच से पहले सवाल है कि शार्दुल ठाकुर दूसरे वनडे मैच में खेलेंगे या नहीं । ढाका में होने वाले दूसरे वनडे मैच एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिखर धवन ने शार्दुल ठाकुर को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

IND vs BAN:चोटिल Taskin Ahmed को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए क्या दूसरे वनडे मैच में खेलेंगे
 


शिखर धवन ने बताया कि शार्दुल ठाकुर फिट हैं और वह सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे।शार्दुल ठाकुर सीरीज के पहले मैच में 9 ओवर की गेंदबाजी में 21 रन खर्च किए थे। दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिखर धवन से शार्दुल ठाकुर की फिटनेस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में कहा, शार्दुल उपलब्ध हैं, उसको बस क्रैम्प्स हुए थे , कोई सीरियस इंजरी नहीं थी।

क्या World Cup 2023 में हिस्सा लेने के लिए भारत नहीं आएगा पााकिस्तान, PCB चीफ Ramiz Raja ने दिया ये बयान

इसके अलावा शिखर धवन से यह भी पूछा गया कि क्या पहला वनडे मैच गंवाने के बाद दूसरे मैच में भारत पर दबाव होगा ।इसके जवाब में धवन ने कहा,हम कॉन्फिडेंट हैं।हम पहले भी ऐसी परिस्थितियों में फंस चुके हैं।हमें पता है कि ऐसी  परिस्थितियों से कैसे वपसी करनी है। सीरीज के पहले मैच में  भारत  को एक विकेट से करारी हार मिली थी। मुकाबले में टीम इंडिया की बल्लेबाजी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी।

Ashwin ने की बड़ी भविष्यवाणी, IPL 2023 के ऑक्शन में इस खिलाड़ी पर लग सकती है बड़ी बोली
 

पूरी भारतीय टीम 186 रनों पर जाकर ही सिमट गई थी।सीरीज का पहला मैच गंवाकर भारतीय टीम के लिए  करो या मरो की स्थिति है ।ऐसे में  रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया को दूसरा वनडे मैच हर हाल में जीतना होगा।सीरीज के दूसरे  मैच में जीत के लिए भारत के बल्लेबाजों को दमदार प्रदर्शन करना होगा।