×

T20 WC 2022 भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान टीम में बड़ा बदलाव, धाकड़ खिलाड़ी टीम में हुआ शामिल

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टी 20 विश्व कप 2022 में पाकिस्तान को अपने पहले ही मैच के तहत भारत से भिड़ंना है । दोनों टीमों के बीच मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।इस मैच से पहले पाकिस्तान की टीम में बड़ा बदलाव हुआ है। भारत के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम में एक धाकड़ खिलाड़ी को शामिल कर लिया है।

Team India की  ये बड़ी गलती , T20 World Cup में ना पड़ जाए भारी
 

पाकिस्तान की टीम में अनुभवी बल्लेबाज फखर जमान को टीम में जगह दी गई है जो अब टी 20 विश्व कप के स्क्वॉड का हिस्सा होंगे।बता दें कि फखर जमान को   श्रीलंका के खिलाफ पिछले महीने एशिया कप 2022 के फाइनल के दौरान फील्डिंग करते वक्त घुटने में चोट लगी थी।

T20 World Cup टीम में Jasprit Bumrah की जगह लेगा ये खिलाड़ी , BCCI ने किया अधिकारिक ऐलान 
 

इस कारण ही वे इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी 20 सीरीज  और न्यूजीलैंड में ट्राई सीरीज नहीं खेल सके । हालांकि टी 20 विश्व कप के लिए फखर जमान को रिजर्व  खिलाड़ियों में चुना गया था और अब मुख्य टीम में शामिल कर लिया है।फखर जमान अनुभवी खिलाड़ी तो हैं लेकिन उनका फॉर्म  को कुछ अच्छा नहीं रहा है ।एशिया कप 2022 में ही वह  6 मैचों में 100 रन बना सके थे।

T20 World Cup 2022 से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी ख़बर, ये धाकड़ खिलाड़ी है वजह
 

अब टी 20 विश्व कप में   फखर जमान  पाकिस्तान टीम के लिए  मध्यक्रम में बड़ी  भूमिका निभाएंगे। बता दें कि पाकिस्तान टीम  फिलहाल बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान पर सबसे ज्यादा निर्भर है । मध्यक्रम टीम की बड़ी कमजोरी बना है, लेकिन फखर जमान जलवा दिखाते हैं तो पाकिस्तान की यह कमजोर दूर हो जाएगी । पाकिस्तान टीम वैसे जबरदस्त फॉर्म में है।हाल ही में उसने ट्राई सीरीज में न्यूजीलैंड कोमात देकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है।