×

Big News पाकिस्तान जाकर क्रिकेट खेलेगी टीम इंडिया, इस टूर्नामेंट में लेगी हिस्सा 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और पाकिस्तान आपसी संबंध खराब होने की वजह से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलती  हैं।इनके बीच बस बड़े टूर्नामेंट में ही भिड़ंत देखने को मिलती है। वैसे आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के फैंस के लिए एक बड़ी और शानदार ख़बर सामने आई है ।एशिया कप 2023 के लिए भारतीय  क्रिकेट टीम पाकिस्तान  दौरे पर जा सकती है। बता दें कि एशिया कप 2023  की मेजबानी करने का मौका पाकिस्तान को मिला है ।

HBD Gautam Gambhir भारतीय फैंस ने गौतम गंभीर को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाईयां , देखें सोशल मीडिया रिएक्शन
 


वैसे तो बीसीसीआई टीम इंडिया को पाकिस्तान जाने की अनुमति दी जा सकती है,  पर  अंतिम फैसला सरकार का रहेगा। ख़बरों की माने तो भारत की पाकिस्तान यात्रा निश्चित रूप से उस वक्त की सरकार की मंजूरी के अधीन होगी , लेकिन अभी यह निश्चित रूप से बीसीसीआई के एजेंडे में हैं।आपको बता दें कि एशिया कप 2023 टूर्नामेंट का आयोजन 50 ओवर प्रारूप में होने वाला है। बीसीसीआई की मीटिंग तो  पाकिस्तान की यात्रा को लेकर चर्चा है ।

Prithvi Shaw ने Virat Kohli का सेलिब्रेशन किया कॉपी, इस अंदाज में मनाया जश्न

पर भारत सरकार टीम का पाकिस्तान यात्रा करने की मंजूरी दे देती है तो निश्चित है दोनों देशों के रिश्ते में सुधार आएंगे। पाकिस्तान को आगामी समय में एशिया कप के अलावा चैंपियस ट्रॉफी  की मेजबानी  भी  करनी है। 

T20 World Cup से पहले BCCI ने ऐसा कुछ कर पाकिस्तान को दिया झटका, फैंस भी होंगे मायूस

 

चैंपियंस ट्रॉफी  में  हिस्सा लेने के लिए  भी भारत को पाकिस्तान का दौरा करना होगा। बता दें कि  पाकिस्तान में हाल ही के समय में  अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई है । अब तक ऑस्ट्रेलिया ,  श्रीलंका  , न्यूजीलैंड  जैसे की टीम में पाकिस्तान कादौरा  कर चुकी हैं। यही नहीं  इंग्लैंड भी पाकिस्तान का  दौरा करने वाली है।ऐसे में टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए  भारत को भी  पाकिस्तान का  दौरा करना पड़ सकता है।