×

T20 World Cup 2022 से पहले Babar Azam ने Rohit Sharma के लिए कही दिल जीतने वाली बात, देखें VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। 16 अक्टूबर से टी 20 विश्व कप 2022 का आगाज होने जा रहा है । टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिसमें सभी टीमों के कप्तान मौजूद रहे । इस दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने रोहित शर्मा के बारे में  दिल जीत लेने वाली बात कही।दरअसल जब  बाबर आजम से रोहित शर्मा को लेकर सवाल किया गया तो  इसके जवाब में पाक कप्तान ने कहा, ये मेरे बड़े हैं और मैं कोशिश करता हूं कि इनसे एक्सपीरियंस लूं । क्योंकि इन्होंने क्रिकेट  में इतना सब किया है ।कोशिश करता हूं जो चीजें सीखीं जाएं  वह हमारे लिए अच्छा है।

T20 World Cup 2022 में श्रीलंका बन सकती है Team India  के लिए खतरा, सामने आई वजह

वहीं इसके बाद रोहित शर्मा से  दोनों टीमों को लेकर सवाल किया गया।इसके जवाब में रोहित शर्मा ने कहा,  हम खेल की अहमयित समझते हैं , लेकिन इस बारे में  हर वक्त बात करने  का कोई मतलब नहीं हैं। रोहित ने इस दौरान एशिया कप में पाकिस्तान टीम से हुई मुलाकात की बात भी कही।

Women Asia Cup 2022 भारतीय टीम ने रचा इतिहास, फाइनल में श्रीलंका को रौंदकर सातवीं बार जीती ट्रॉफी

भारत और पाकिस्तान अपने पहले ही मैच के तहत टूर्नामेंट में आमने -सामने होने वाला हैं। दोनों टीमों के बीच महामुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट  ग्राउंड पर खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच हुए पिछले मैचों की बात करें तो   टी 20 विश्व कप 2021 के पहले ही मैच में  बाबर आजम की टीम ने भारत को 10 विकेट से मात दी थी।

Rohit Sharma Press Conference कप्तान रोहित ने चोटिल बुमराह पर दिया चौंकाने वाला बयान, मोहम्मद शमी पर कही ये बात

वहीं  हाल ही में एशिया कप 2022 में भारत और   पाकिस्तान दो बार आमने -सामने हुईं। दोनों टीमों को  एक-एक मैच केतहत जीत मिली।इस बार टी 20विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार फिर  रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती है।