×

T20 World Cup 2022 से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी ख़बर, ये धाकड़ खिलाड़ी है वजह

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20  विश्व कप 2022 से पहले टूर्नामेंट की  मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा और टीम के लिए बुरी ख़बर आई है।दरअसल ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोटिल हो गए हैं। टी 20 विश्व कप 16 अक्टूबर से  शुरु होगा और ऑस्ट्रेलिया को अपने पहले ही मैच में 22 अक्टूबर को  न्यूजीलैंड के खिलाफ  सिडनी  क्रिकेट  ग्राउंड पर  भिड़ंना है।

Big News पाकिस्तान जाकर क्रिकेट खेलेगी टीम इंडिया, इस टूर्नामेंट में लेगी हिस्सा 
 


इस मुकाबले से पहले डेविड वॉर्नर चोटिल हो गए हैं। कंगारू टीम के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के सिर में चोट लगी है। उन्हें यह चोट इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 मैच में फिल्डिंग करने के  दौरान लगी है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी 20 मैच में फील्डिंग के दौरान मोईन अली का कैच पकड़ने की  कोशिश  में डेविड वॉर्नर का सिर जमीन पर जा लगा ।

HBD Gautam Gambhir भारतीय फैंस ने गौतम गंभीर को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाईयां , देखें सोशल मीडिया रिएक्शन

इस चोट की वजह  से डेविड वॉर्नर  इँग्लैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम  टी 20 मैच  से भी बाहर हो गए हैं।माना  जा रहा है कि डेविड वॉर्नर के सिर  की चोट अगर गंभीर  हुई तो वह टी 20 विश्व  कप कप से  भी  बाहर हो सकते हैं । डेविड वॉर्नर शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और अगर वह बाहर होते हैं  तो यह कंगारू टीम के लिए बड़ा झटका होगा।

 

ऑस्ट्रेलिया टी 20 विश्व कप की मौजूदा चैंपियन है  और उसकी निगाहें  अब इस बार खिताब का बचाव  करने पर होंगी। टी 20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया  इँग्लैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज गंवा चुकी है ।  घर सीरीज गंवाने उसके लिए   बेहद ही नुकसान देह बात है, अब आखिरी टी 20 जीतकर वह साख बचाना चाहेगी।

Prithvi Shaw ने Virat Kohli का सेलिब्रेशन किया कॉपी, इस अंदाज में मनाया जश्न