×

Ravindra Jadeja को लेकर की गई लापरवाही से  BCCI हुआ खफा, जानिए क्या है पूरा मामला

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का  शर्मनाक प्रदर्शन देखने को मिला और अब टी 20 विश्व कप से पहले रोहित की अगुवाई वाली टीम को बुरी ख़बर मिली है। टीम इंडिया के लिए  खिलाड़ियों की चोटें परेशान कर रही हैं।   रविंद्र जडेजा को एशिया कप में चोट का  सामना करना पड़ा था । वह टूर्नामेंट से बाहर हुए ,यही नहीं टी 20विश्व कप  से भी  उनका बाहर होना तय  माना जा रहा है।

शतक  जड़ने के बाद Virat Kohli का Rohit Sharma ने हिंदी में लिया इंटरव्यू ,  Virat Kohli में देखें दोनों दिग्गज के बीच क्या हुई बातचीत
 

रविंद्र जडेजा की चोट से  बीसीसीआई के खफा होने की ख़बर भी है।ख़बरों की माने तो    जडेजा   को टीम बॉन्डिंग एक्टिविटी  के दौरान चोट लगी है । एडवेंचरस एक्टिविटी के दौरान जडेजा  खुद को बैलेंस  नहीं कर पाए   और चोट लगा बैठे । एक सूत्रों ने टाइम्स ऑफ  इंडिया  से कहा  एक एडवेंच एक्टिविटी  के दौरान उनकी  स्की बोर्ड  पर खुद को बैलेंस  करना था  

क्या  Virat Kohli ध्वस्त करेंगे Sachin Tendulkar के 100 शतकों का वर्ल्ड रिकॉर्ड, जानिए इस दिग्गज का जवाब

यह एक्टिविटी ट्रेनिंग मैनुअल का हिस्सा नहीं थी।यह बिल्कुल  गैरजरूरी था। वह फिसल गए  और उनका घुटना   मुड़ गया।जिसके  लिए उन्हें सर्जरी  करानी पड़ी । एशिया कप  के शुरुआत में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान और अफगानिस्तान को मात देने का काम किया था।

आखिर क्यों Virat Kohli का इतना गुणगान कर रहे हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर्स, जमकर बांधे तारीफों के पुल

टीम इंडिया को जब सुपर  4 में  पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलना था तो उससे पहले एक दिन  ऑफ  मिला था। जडेजा   अपनी चोट से जूझ रहे थे।ऐसे में उन्हें ज्यादा सतर्क रहने  की जरूरत थी , लेकिन ऐसा हो नहीं पाया ।जडेजा के बाहर  होने से  भारतीय टीम के बैलेंस  पर बैलेंस पर भी असर पड़ रहा है।जडेजा के बाहर होने की  वजह से ही भारतीय टीम एशिया कप में शानदार प्रदर्शन नहीं कर सकी।यही नहीं अब टी 20 विश्व कप में भी उसकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।